16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुपरस्टार रजनीकांत ने अयोध्या पहुंचकर ‘ रामलला ‘ के दर्शन किए , सीएम योगी के बाद अखिलेश यादव से भी मुलाकात

अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं. मैं हमेशा से यहां आना चाहता था.

लखनऊ. सुपरस्टार रजनीकांत (तमिल अभिनेता) रविवार को रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने पूजा अर्चना की. साधु- संतों से आर्शीवाद प्राप्त किया. हनुमानगढ़ी मंदिर पूजा-अर्चना करने के बाद अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं। मैं हमेशा से यहां आना चाहता था. रजनीकांत के अयोध्या पहुंचने पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कि ” बहुत खुशी है कि वह (रजनीकांत) भगवान राम की पूजा करने आए हैं.”. सुपरस्टार रजनीकांत, अपनी फिल्म ‘जेलर’ की स्क्रीनिंग के लिए उत्तर प्रदेश में हैं. अयोध्या के दौरे पर आने से पहले रविवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद वह अयोध्या दौरे के लिए पत्नी के साथ निकले.

Undefined
सुपरस्टार रजनीकांत ने अयोध्या पहुंचकर ' रामलला ' के दर्शन किए , सीएम योगी के बाद अखिलेश यादव से भी मुलाकात 2

शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे सुपरस्टार ने शनिवार को यहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की थी. शनिवार शाम मुख्यमंत्री आवास पर शिष्टाचार मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. अभिनेता ने लखनऊ के एक थिएटर में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ अपनी नवीनतम फिल्म ‘जेलर’ की विशेष स्क्रीनिंग में भी भाग लिया.

जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं : अखिलेश

रविवार सुबह सपा प्रमुख अखिलेश चयादव ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रजनीकांत से मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं और कहा, ‘जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं. अखिलेश ने एक्स पर लिखा ‘ “मैसूर में अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान, रजनीकांत जी को स्क्रीन पर देखकर जो खुशी महसूस होती थी, वह आज भी बरकरार है. हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले थे और तब से दोस्त हैं. ” इस बीच, रजनीकांत ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”मैं 9 साल पहले मुंबई में एक समारोह में अखिलेश यादव से मिला था और तब से हम दोस्त हैं. हम फोन पर बात करते हैं. पांच साल पहले मैं यहां एक शूट के लिए आया था लेकिन उनसे नहीं मिल सका, अब वह यहां हैं तो उनसे मुलाकात हुई’. शनिवार को दिग्गज अभिनेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की थी.

फिल्म जेलर का 8 दिन का कलेक्शन ₹263.9 करोड़

इस बीच स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए यूपी के डिप्टी सीएम ने रजनीकांत की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कंटेंट नहीं होता है फिर भी वह अपने अभिनय से फिल्म का महत्व बढ़ा देते हैं. ‘जेलर’ 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले ही दुनिया भर में ₹500 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. फिल्म 2.0 (2018) और पोन्नियिन सेलवन: I (2022) के बाद ₹500 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली तीसरी तमिल फिल्म बन गई है. भारत में फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन ₹263.9 करोड़ से अधिक रहा. फिल्म ‘जेलर’ तमिल, तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज की गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें