30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: शहजादे देंगे शह और जनता देगी मात-अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिया जवाब

Lok Sabha Election 2024 सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भदोही और आजमगढ़ में जनसभाएं की. भदोही में उन्होंने टीएमसी प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के पक्ष में वोट मांगा तो आजमगढ़ में धर्मेंद्र यादव को जिताने की अपील की.

आजमगढ़/भदोही: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को (Lok Sabha Election 2024) आजमगढ़ के सिधारी और बिलरियागंज में प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में जनसभा की. वहीं भदोही में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के ललितेशपति त्रिपाठी को भी जिताने की अपील की. आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इटावा, मैनपुरी, कन्नौज और आजमगढ़ घर जैसा है. लेकिन असली गढ़ है तो वो कोई है तो हमारा आजमगढ़ है. ये आजमगढ़ केवल एक सीट जिताने नहीं जा रहा है. आजमगढ़ लालगंज तो जीत ही रहे हैं. लेकिन इस चरण में पूरे के पूरे पूर्वांचल की हवा बदल रहे हैं. जो यहां कुछ दिनों पहले पिक्चर चल रही थी. वो सुनने में आ रहा है पिक्चर पिट गई है. जो अभिनय करने वाले डबल इंजन दिल्ली और लखनऊ से, उनका सफाया करने का मन आजमगढ़ ने बना लिया है.

शहजादे शह देने और जनता मात देने जा रही है
अखिलेश यादव ने कहा कि (Lok Sabha Election 2024) वी -अखबार में कभी-कभी सुनते, पढ़ते, देखते हैं देखते हैं क्लाइमेट चेंज हो रहा है. लेकिन इस बार तो पॉलिटिकल क्लाइमेट पूरी तरह बदल गया है. जो गुस्सा जनता का बीजेपी के खिलाफ पहले चरण में बढ़ता जा रहा है, सातवां चरण जब आएग तो जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा. दिल्ली वो प्रधान सांसद जी शहजादों से घबराए हुए हैं. अपना और भाषण भूलकर करके शहजादों पर भाषण दे रहे हैं. ये शहजादों पर भाषण देने वाले इसलिए घबराए हुए हैं क्यों कि ये शहजाते शह भी देंगे और जनता मात भी देगी.

4 जून को पिक्चर रिलीज होगी, एक थी भाजपा
सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav) ने कहा कि 4 जून को जब वोट गिनती 12 बजे के लगभग आगे बढ़ रही होगी, उस समय देश में एक पिक्चर रिलीज होगी, उसका नाम होगा एक थी भारतीय जनता पार्टी. उत्तर प्रदेश वाले स्वागत भी अच्छा किया था, लेकिन विदाई भी बड़ी धूमधाम से होने जा रही है. पिछले 10 साल में इनकी हर बात झूठी निकली. हर वादा झूठा निकला. इन्होंने कहा था किसनों की आय दोगुनी होगी. यहां किसान और उनके परिवार के लोग आए होंगे. वो बताएं किसी आय दोगुनी होगी. लागत बढ़ाकर किसानों पर संकट पैदाकर दिया. जहां किसानों की मदद करनी थी, उनकी परेशानी बढ़ा दी. किसानों की खाद की बोरी से चोरी हो गई है.

टीएमसी के ललितेशपति त्रिपाठी को जिताने की अपील
अखिलेश यादव ने भदोही के सपा समर्थित तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी को जिताने की अपील की. उन्होंने जनसभा में कहा कि भदोही में तृणमूल के ज़मीनी प्रत्याशी भाई ललितेशपति त्रिपाठी के समर्थन में जिस तरह पूरा भदोही और इंडिया गठबंधन साथ आ गया है, उससे ये साबित हो गया है कि जनता उन्हें लाखों वोटों से जिताने जा रही है. भदोही की तृणमूल कांग्रेस की ये सीट उप्र के मतदाताओं द्वारा पश्चिम बंगाल की लोकप्रिय जुझारू मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक लोकतांत्रिक तोहफ़ा होगी. उन्होंने कहा कि ‘दो डाली, छह पत्ती’ वाले चुनाव चिन्ह का बटन दबाकर ललितेशपति त्रिपाठी को ऐतिहासिक वोटों से जिताइए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें