31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IT Raid Today: आगरा के जूता व्यापारी के ठिकानों पर रेड जारी, अब तक 40 करोड़ बरामद

आगरा में इनकम टैक्स (IT Raid Today) विभाग ने तीन जूता कारोबारियों के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. इस दौरान बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है.

आगरा: यूपी के आगरा में जूता कारोबारी रामनाथ डंग के ठिकानों पर आयकर विभाग (IT Raid Today) की जांच अभी तक जारी है. आयकर विभाग को कारोबारी के घर से अब तक 40 करोड़ रुपये नगद बरामद हुए हैं. कैश रकम इतनी ज्यादा थी कि आयकर विभाग को नोट गिनने की मशीन मंगानी पड़ी. गौरतलब है कि आगरा में एमजी रोड के बीके शूज, हरमिलाप ट्रेडर्स और धकरान के मंशु फुटवियर में एक साथ छापेमारी शुरू की थी. आयकर विभाग की टीम में आगरा, लखनऊ और कानपुर कर्मचारी-अधिकारी शामिल थे.

टैक्स चोरी से किए निवेश की जानकारी मिली
बताया जा रहा है (Agra News) बीके शूज के एमजी रोड स्थित दुकान और सूर्य नगर में स्थित घर की तलाश ली गई. बीके शूज और मंशु फुटवियर आपस में रिश्तेदार हैं. वहीं हरमिलाप ट्रेडर्स जूते मैटरेयिल का धंधा करते हैं. इन सभी कारोबारियों के पास से जमीन, सोने में निवेश की जानकारी मिली है. इनके लैपटॉप, कंप्यूटर और मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. रसीदें, बिल, रजिस्टर भी जब्त किए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें