23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Premanand Ji Maharaj News: वृंदावन में मोहन भागवत से विराट कोहली तक, प्रेमानंदजी महाराज के भक्तों की लंबी कतार

Premanand Ji Maharaj News: उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित राधारानी मंदिर में भजन- कीर्तन करने वाले प्रेमानंदजी महाराज एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गए हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने पिछले दिनों प्रेमानंदजी महाराज से मुलाकात की.

Premanand Ji Maharaj News: उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित राधारानी मंदिर में भजन- कीर्तन करने वाले प्रेमानंदजी महाराज एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गए हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने प्रेमानंदजी महाराज से मुलाकात की. इस दौरान उनके बीच आध्यात्मिक चर्चा हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. इसमें प्रेमानंद महाराज संघ प्रमुख के साथ आध्यात्मिक चर्चा करते दिख रहे हैं. वे आध्यात्म मार्ग के जरिए मोक्ष का मार्ग बताते हैं. भगवान श्रीकृष्ण पर हर संकट के निवारण का भरोसा दिलाते वे दिखाई देते हैं. आध्यात्मिक मार्ग को लेकर एक अलग दृष्टि रखने वाले महाराज प्रेमानंद सोशल मीडिया पर खासे चर्चित हैं. उनकी कथा और विचारों को फॉलो करने वाले लोगों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. ऐसे में संघ प्रमुख का उनके दरबार में पहुंचना और राष्ट्रनिर्माण पर उनके साथ चर्चा को काफी अहम माना जा रहा है. प्रेमानंदजी महाराज से क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने भी मुलाकात की थी. विराट ने उस समय महाराज प्रेमानंद महाराज से मुलाकात की थी, जब वे करियर में बुरे दौर से गुजर रहे थे. उनका फॉर्म गायब था. विराट की महाराज से मुलाकात के बाद फोकस को सही करने में मदद मिली. इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आइए महाराज प्रेमानंद के बारे में जानते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें