27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM Yogi Adityanath: सोशल मीडिया पर सीएम योगी के लिए लिखी पोस्ट से सनसनी, आरोपी गिरफ्तार

CM Yogi Adityanath सीएम योगी की हत्या के एक मैसेज से पुलिस में हड़कंप मच गया. जांच के बार सरफिरे युवक को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है.

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से संबंधित सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से सनसनी फैल गई. आनन-फानन में साइबर सेल ने सोशल मीडिया एकाउंट की जांच की और आरोपी को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उसे जेल भेज दिया गया है.

स्वाट टीम में तैनात है दारोगा
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक युवक ने लिख दिया गया कि कानुपर में तैनात क्राइम ब्रांच का दारोगा मो. आरिफ सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की हत्या कर सकता है. इसकी जानकारी जब कानपुर की स्वाट टीम में तैनात दारोगा मो. आरिफ को हुई तो उसने साइबर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. एफआईआर के अनुसार 12 जून को एक अज्ञात नंबर से दारोगा के बपास रात को 10.22 बजे और उसके तीन फोन आए थे. फोन करने वाले ने खुद को लखनऊ में तैनात दारोगा बताया था.

फोन पर दी धमकी, एक्स पर पोस्ट किया मैसेज
इस दारोगा ने मो. आरिफ के साथ गालीगलौज की. साथ ही कहा कि वो उसे बदनाम कर देगा. यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी. रात को आरोपी ने एक्स एकाउंट से मो. आरिफ की फोटो लगाकार सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की हत्या का मैसेज पोस्ट कर दिया. स्वाट टीम के दारोगा ने कुंवर राजपूत के खिलाफ साइबर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कर दी. जांच में पता चला कि धमकी देने वाल व्यक्ति प्रयागराज का है. जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें