15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aligarh में ये शख्स अतीक अहमद को मानता है अपना आदर्श, डीपी पर माफिया की लगाई फोटो, पुलिस ने कस दिया शिकंजा

अलीगढ़ में माफिया डॉन अतीक अहमद को अपना आदर्श मानकर लोगों की जमीन पर कब्जा करने वाले पर पुलिस ने कार्रवाई की है. अतीक अहमद के नाम पर गैंग बना कर जमीन और प्लाट कब्जाने की कोशिश का खुलासा हुआ है.

अलीगढ़ : एक घटना में मारे गए माफिया डॉन अतीक अहमद को अपना आदर्श मानते हुए जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया है. अलीगढ़ में कुछ लोगों को अतीक अहमद के नाम पर गैंग बनाकर जमीन और प्लाट कब्जाने की कोशिश की गई. जमीन कब्जा करने वाला खुद को अतीक अहमद का रिश्तेदार भी बताता है. माफिया अतीक अहमद की बहन की शादी भी इसी इलाके में हुई है. अतीक अहमद की फोटो मोबाइल व्हाट्स अप के डीपी पर लगा कर कारोबारी को धमकी देता है. पीड़ित की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के कस्बे का है. आरोपी माफिया अतीक अहमद की व्हाट्स अप डीपी पर अतीक अहमद का फोटो लगाकर लोगों को धमकी देता है.

जमीन कब्जाने के लिए अतीक अहमद का सहारा

अतरौली में पूर्व सांसद व भू माफिया अतीक अहमद को अपना रिश्तेदार बताकर जमीन कब्जाने की दबंगई करने का वाकया सामने आया है. जानकारी के अनुसार हर्षित गुप्ता ने बताया कि नादिर गाज़ी अपने आप को पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है और उसी के नाम से जमीन पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देता है. हर्षित गुप्ता अतरौली के मोहल्ला पठान के निवासी है. उन्होंने बताया कि पिता रंजन गुप्ता का प्लांट छर्रा रोड, बाबू नगर, अतरौली में है. जिसका बैनामा पिता के नाम से है. जिसका दाखिला खारिज भी हो चुका है. जिसमें नींव भरी हुई है. ये प्रॉपर्टी डीलर भू माफिया एकजुट होकर 18 नवम्बर की रात्रि को साढ़े दस बजे के लगभग जेसीबी और काली राख के ट्रक लेकर मेरे पिता के प्लाट पर डालने लगे. जानकारी होने पर मैंने पुलिस से सहायता के लिये अतरौली में अपने साथी से 112 नंबर पर सूचना देकर सहायता मांगी. पुलिस मौके पर पहुंची और रात में ही काम रुकवा दिया.

Also Read: सामूहिक विवाह : अलीगढ़ में 700 जोड़ों ने शुरू की नई जिंदगी, 65 का निकाह, बारात के लिये DM ने सेकी रोटियां
व्हाट्सअप DP पर अतीक अहमद की फोटो लगाकर देता है धमकी

हर्षित गुप्ता ने बताया कि यह माफिया अतीक अहमद को अपना आदर्श मानता है. जिसका मोबाइल नंबर 8279 4291 49 है और इसने अपने व्हाट्सअप के DP पर अतीक अहमद का फोटो लगाकर जमीन पर कब्जा करने की धमकी देता है. प्रार्थी ने कहा कि इसका वीडियो भी है और लोगों को डराता है. हर्षित ने बताया कि जब जमीन पर कब्जा नहीं करने की बात कही तो हाथा पाई शुरू कर दी और मुझे जान से मारने की धमकी दी. हर्षित ने बताया कि भू माफिया अतीक अहमद के नाम के सहारे गैंग बनाकर जमीन पर कब्जा कर गुंडई के बल पर हथियाना चाहते हैं.

सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हर्षित की शिकायत पर पुलिस ने अरमान खान, फुरकान खान, सुल्तान खान, नादिर गाजी, अहमद खान उर्फ बॉबी, हारुन खान, जाहिद खान उर्फ बाबू खान के खिलाफ थाना अतरौली में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने धारा 147 ,323 506 में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहसिन खान ने बताया कि पीड़ित द्वारा शिकायत की गई है कि दबंगों ने अपनी मोबाइल पर तथाकथित व्यक्ति की डीपी लगाकर जमीन कब्जाने का प्रयास किया है. इस मामले में दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वही, इस प्रकरण में राजस्व विभाग से वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है. वहीं मौके पर शांति बनी हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें