1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. win up election 2022 bjp prepare road map late night meeting in party headquarter cm yogi bl santosh chunav ki taiyari prt

UP Election, Mission 2022: यूपी जीतने की कवायद शुरू, मैराथन मीटिंग के बाद तैयार हुआ बीजेपी का रोडमैप, बेहतर काम के बदले वोट मांगेगी भाजपा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election, Mission 2022
UP Election, Mission 2022
प्रतीकात्मक तस्वीर, ट्वीटर
  • बीजेपी ने शुरू की यूपी जीतने की कवायत

  • देर रात तक चली मैराथन बैठक

  • अच्छे कामों के बदले बीजेपी मांगेगी वोट

UP Election, Mission 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP vidhan Sabha Election 2022) को लेकर राजनीति अभी से गरमाने लगी है. बीजेपी (BJP) यूपी में जीत का सिलसिला जारी रखना चाहती है. इसलिए पार्टी चुनाव (Mission- 2022) को लेकर कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती. यूपी चुनाव को लकेर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के साथ बीजेपी कोर कमेटी की बैठक देर रात चक चलती रही. बैठक में मिशन-2022 विधानसभा चुनाव के लिए रोडमैप पर चर्चा हुई. इस दौरान पार्टी ने फैसला किया कि बीजेपी इस बार चुनाव में 300 प्लस (300+) के नारे के साथ उतरेगी.

करीब चार घंटों तक चली मैराथन बैठक में सीएम योगी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह समेत कई और नेताओं ने मिशन 2022 के लिए चर्चा की. मीटिंग में फैसला हुआ कि, यूपी चुनाव से पहले बीजेपी अपनी जमीन मजबूत करेगी. सरकार के मंत्री और नेता अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे, और लोगों की परेशानियों से शासन-प्रशासन को अवगत कराएंगे. ताकी समस्या का हल निकले.

वहीं, कोर टीम की बैठक में बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ही यूपी विधानसभा चुनाव (up Election 2022) में सीएम कैंडिडेट होंगे. वहीं बैठक में आगामी जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भी बातचीत हुई. गौरतलब है कि देर रात चक चली इस मैराथन बैठक के बाद यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई है. खास कर बीजेपी ने अभी से आगामी चुनाव को लेकर जोर लगाना शुरू कर दिया है.

बीजेपी की बैठक में मंत्री नंद गोपाल नंदी, रमापति शास्त्री, स्वामी प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक सुरेश राणा, महेंद्र सिंह समेत कई और नेता भी मीटिंग में मौजूद थे. बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने कहा कि, योगी सरकार प्रदेश में काफी अच्छा काम किया है. अब उन उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना भी होगा. वहीं, योगी सरकार ने भी बीते साढ़े चार साल की सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

Posted by; Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें