1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news update durjanpur murder case police finds pistol used during murder news pwn

दुर्जनपुर हत्याकांड मामले में घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद

By Agency
Updated Date
दुर्जनपुर हत्याकांड मामले में घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद
दुर्जनपुर हत्याकांड मामले में घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद
Symbolic Image

दुर्जनपुर हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्‍या में इस्तेमाल की गई बंदूक शुक्रवार को बरामद कर ली. पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, दुर्जनपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह ने पूछताछ में बताया कि गत 15 अक्टूबर को राशन की सरकारी दुकान के चयन के दौरान उसने अपनी लाइसेन्सी बंदूक से जय प्रकाश पाल उर्फ गामा पाल की गोली मार कर कथित रूप से हत्या कर दी थी.

विज्ञप्ति में बताया गया कि इसके बाद उसने उसी दिन बंदूक को एक पेड़ की जड़ के पास मिट्टी में खोद कर गाड़ दिया था. विज्ञप्ति के अनुसार, धीरेंद्र प्रताप की निशानदेही पर पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली. पुलिस के अनुसार, बंदूक की बरामदगी के बाद मुकदमे में शस्त्र कानून की धारा 30 को भी जोड़ा गया है.

उल्लेखनीय है कि दुर्जनपुर ग्राम में जय प्रकाश पाल की हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रमेश कुशवाहा के आदेश के अनुसार 22 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से 24 अक्टूबर को सुबह 10 बजे तक पुलिस हिरासत में रखा गया है.

धीरेन्द्र ने पूछताछ के दौरान कहा कि जय प्रकाश पाल एवं दूसरे पक्ष के लोग उसके परिवार के बुजुर्गों एवं महिलाओं की पिटाई कर रहे थे, जिसके बाद उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें