1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news aparna yadav attacked on samajwadi party chief akhilesh yadav rkt

UP: जो मठ भेज रहे थे, उनपर लठ बजाने का काम करेंगे CM योगी- अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव पर कह दी बड़ी बात

भाजपा नेता अपर्णा यादव ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे, उनपर लठ बजाने का काम सीएम योगी करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अपर्णा यादव
अपर्णा यादव
फोटो - ट्वीटर

Uttar Prdaesh News: मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन करने की वजह बता डाली. भाजपा नेता अपर्णा यादव ने औरैया के बिधूना कस्बे में भाजपा के स्थापना दिवस समारोह में शिरकत की. कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी निशाना साधा.

भाजपा नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जो लोग सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे, उनपर लठ बजाने का काम सीएम योगी ( CM Yogi Adityanath) करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बार-बार पूछा जाता था कि भारतीय जनता पार्टी को मैंने क्यों चुना तो मैंने जवाब दिया कि मेरे शरीर में जब तक प्राण है और मेरे शरीर में खून रहेगा यह अपर्णा यादव का प्रण है कि वह भारतीय जनता पार्टी में रहेगी, क्योंकि यह राष्ट्रवाद के लिए काम करती है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि जनता ने ‘‘बाबा जी’’ को वापस मठ में भेजने का फैसला कर लिया है. चुनाव के प्रचार के दौरान अखिलेश यादव को अक्सर ये कहते सुना जा सकता था कि सभी ने फैसला कर लिया है कि बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) को वापस मठ में भेज देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें