1. home Home
  2. state
  3. up
  4. urz e razvi news pilgrims protested as police barricading in many parts of bareilly abk

Urs E Razvi: बरेली में उर्स के दौरान कोरोना गाइडलाइंस पर हंगामा, पुलिस ने जायरीनों को रोका, कई जगह कहासुनी

कुल स्थल इस्लामिया मैदान जाने वाले रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा दी. पुलिस की हरकत से अकीदमंत नाराज हो गए. पुलिस ने अकीदतमंदों को जगह-जगह रोक भी दिया. इससे खफा अकीदतमंदों ने हंगामा कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Urs E Razvi: बरेली में उर्स के दौरान कोरोना गाइडलाइंस पर हंगामा
Urs E Razvi: बरेली में उर्स के दौरान कोरोना गाइडलाइंस पर हंगामा
प्रभात खबर

Bareilly Urs E Razvi News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार को आला हजरत इमाम अहमद रजा खां के कुल शरीफ में शिरकत करने आए अकीदतमंदों की पुलिस से झड़प हो गई. कुल स्थल इस्लामिया मैदान जाने वाले रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा दी. पुलिस की हरकत से अकीदमंत नाराज हो गए. पुलिस ने अकीदतमंदों को जगह-जगह रोक भी दिया. इससे खफा अकीदतमंदों ने हंगामा कर दिया.

हालात ऐसे हो गए कि पुलिस और जायरीनों के बीच कई जगहों पर नोकझोंक भी हुई. पुलिस ने लाठियां भी चलाई. दरअसल, आला हजरत इमाम अहमद रजा खां के उर्स को लेकर कुल शरीफ की रस्म अदा की जानी थी. इसमें शामिल होने के लिए बड़ी तादाद में अकीदतमंद कई हिस्से से आए थे. जिला प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइंस के चलते कम भीड़ जुटने के निर्देश दिए थे. इसके बाद भी बड़ी संख्या में जायरीन की भीड़ पहुची. इसको देखते हुए पुलिस ने कई जगह बैरिकेडिंग लगाकर अकीदतमंदों की भीड़ को रोका.

जायरीनों की भीड़ को रोके जाने के बाद कई जगहों पर पुलिस और जायरीनों के बीच कहासुनी हुई. शहामतगंज चौकी के पास पुलिस और जायरीन में कहासुनी बढ़ गई. स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी. काफी मुश्किल से दरगाह प्रमुख ने अकीदतमंदों को समझाकर रोका. वहीं, श्यामगंज चौराहा पर भी हंगामा होता रहा. दरगाह आला हजरत ने संदेश जारी करके हंगामा करने वालों को शांत किया.

(इनपुट: मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें