1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up vidhan sabha chunav 2022 priyanka gandhi targeted cm yogi international youth day uttar pradesh news acy

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा-UP में लाखों सरकारी नौकरियों के पद खाली हैं, कई भर्तियां रुकी हैं

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा है कि यूपी में लाखों सरकारी नौकरियों के पद खाली है. कई भर्तियां रुकी हैं. प्रदेश में युवाओं को प्राथमिकता देने वाला विकल्प चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी
सोशल मीडिया

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यूपी में लाखों सरकारी नौकरियों के पद खाली हैं. कई भर्तियां रुकी हुई है, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. प्रदेश में युवाओं को प्राथमिकता देने वाला विकल्प चाहिए.

यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक रोती हुई महिला का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, आज अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस है. क्या उप्र सरकार युवाओं से वादा कर सकती है कि जब वे रोजगार मांगने जाएंगे, धमकियों व लाठी के बजाय उन्हें उनका हक मिलेगा?

प्रियंका ने कहा, प्रदेश में लाखों सरकारी नौकरियों के पद खाली हैं व कई भर्तियां रुकी हैं. प्रदेश में युवाओं को प्राथमिकता देने वाला विकल्प चाहिए.

बता दें, प्रियंका गांधी ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह लगातार सरकार को बेरोजगारी, भुखमरी, महंगाई, भ्रष्टाचार और किसानों से वादाखिलाफी पर घेर रही हैं. इसी क्रम में 9 और 10 अगस्त को 'भाजपा गद्दी छोड़ो' अभियान चलाया गया. इसके तहत प्रदेश के कई जिलों में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. बुधवार को कांग्रेस ने अपने प्रदेश चुनाव समिति की घोषणा भी की, जिसमें अजय कुमार लल्लू सहित 38 नेताओं को जगह दी गई.

किसानों के मुद्दे पर प्रियंका गांधी लगातार सरकार को घेर रही हैं. 9 अगस्त को उन्होंने ट्वीट किया था, किसान इस देश की आत्मा हैं. उप्र सरकार फुल पेज विज्ञापन देकर किसानों की बदहाली छिपा नहीं सकती. बताइए आपने क्या किया? छुट्टा पशुओं को लेकर? फसल नुकसान के मुआवजे पर? गन्ना मूल्य के भुगतान पर? काले कृषि कानूनों पर? महंगाई और बिजली के दाम को लेकर?

Posted by: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें