1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up panchayat election hathras bjp ticket devrani jethani bsp leader ex minister ramveer upadhyay family dispute uttar pradesh chunav amh

UP Panchayat Chunav : भाजपा ने देवरानी को दिया टिकट तो जेठानी भी उतरी मैदान में, जानें ये दिलचस्प मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Panchayat Chunav 2021
UP Panchayat Chunav 2021
twitter
  • सीमा उपाध्याय सदस्य का चुनाव लड़ेगी

  • पूर्व मंत्री ने अपने छोटे भाई मुकुल उपाध्याय पर गंभीर आरोप लगाए

  • पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय की पत्नी रितु उपाध्याय को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया

UP Panchayat Chunav : यूपी में पंचायत चुनाव के तारीख की घोषणा के बाद उम्मीदवार प्रचार प्रसार में जोर लगा रहे हैं. इस बीच सूबे के हाथरस जिले से एक ऐसी खबर आ रही है जो चर्चा का विषय बन चुकी है. दरअसल यहां प्रतिष्ठित राजनीतिक घराने पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के परिवार में फूट फिर खुलकर सामने आई है. पूर्व मंत्री ने अपने छोटे भाई मुकुल उपाध्याय पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने ऐलान किया कि जिला पंचायत के वार्ड नंबर 14 से उनकी पत्नी और पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय निर्दलीय चुनावी मैदान में नजर आएंगी. यहां चर्चा कर दें कि इसी वार्ड से उनके भाई व पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय की पत्नी रितु उपाध्याय को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

यह घोषणा पूर्व मंत्री ने शनिवार को आगरा रोड निवास पर बुलाई समर्थकों की बैठक में की. बैठक में पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय भी पहुंच गए और अपने भाई से माफी मांगने लगे. इसके बाद भी रामवीर उपाध्याय का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि अब वह माफ नहीं करेंगे. रामवीर का कहना था कि मुकुल ने उन्हें हर तरफ से कलंकित करने का काम किया है. इसलिए माफी का सवाल ही नहीं उठता है.

इस मौके पर उनके दूसरे भाई व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विनोद उपाध्याय भी मौजूद थे. रामवीर ने यह भी कहा कि सीमा उपाध्याय सदस्य का चुनाव लड़ेगी और उसके बाद अध्यक्ष का चुनाव विनोद उपाध्याय लड़ेंगे. आपको बता दें कि उपाध्याय परिवार के चार लोग पिछली बार भी जिला पंचायत सदस्य थे. इस बार फिर कई सदस्य जिला पंचायत के लिए चुनावी मैदान में हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें