1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news bjp mp sakshi maharaj received death threats over phone unnao police arrested one accused acy

UP News: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, एक आरोपी गिरफ्तार

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up news : bjp mp sakshi maharaj
up news : bjp mp sakshi maharaj
twitter

UP Election 2022: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को सऊदी अरब से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी फोन पर दी गई है. इसकी शिकायत साक्षी महाराज ने पुलिस से की. इस पर पुलिस हरकत में आई और चार लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

सफीपुर सीओ बीनू सिंह के मुताबिक, साक्षी महाराज के प्रतिनिधि हसनैन बकाई ने सफीपुर कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि मंगलवार को एक शख्स ने फोन पर सांसद को बम से उड़ाने की धमकी दी. इस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई, जिसमें सगीर नामक युवक का नाम सामने आया. इसके बाद सईद अहमद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि सईद व उसके बेटे सगीर समेत 4 के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. सांसद को धमकी दिए जाने के मामले से आरोपियों का क्या संबंध हो सकता है? इस पर पूछताछ की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सईद के पुत्र सगीर, जहीर, फरीद पूर्व में एनआरसी के मुद्दे पर भी काफी सक्रिय रहे हैं.

वहीं, आरोपी के गिरफ्तार होने पर बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा, आए दिन पहलवानी सोच के आतंकवादी मुझे बम से उड़ाने की धमकी देते ही रहते हैं. 25 सितंबर को एक दर्जन बार मेरे मोबाइल पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. उन्नाव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. बहुत-बहुत धन्यवाद.

साक्षी महाराज के मुताबिक, शनिवार को शाम चार बजकर 9 मिनट से लेकर चार बजकर 20 मिनट के बीच एक मोबाइल नंबर से कई बार फोन आया था. फोन उठाने पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. मामले की जानकारी उन्होंने एसपी अविनाश पांडेय को दी थी.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें