24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM योगी से मुलाकात पर अपर्णा यादव ने सपा नेता पर साधा निशाना, बोलीं- अपराधियों पर नहीं होगी सुनवाई

Uttar Pradesh News: योगी आदित्यनाथ सरकार पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई के सपा प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव के आरोप को भाजपा नेता अपर्णा यादव ने पूरी तरह से नकार दिया है. अपर्णा यादव ने शिवपाल सिंह यादव के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने रामगोपाल के आरोपों पर ही सवाल खड़े किए थे.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक पारा चढ़ता हुआ दिख रहा है. इस बार ये सियासी पारा चढ़ने के पीछे सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच एक मुलाकात है. बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासी बयानबायी का एक दौर शुरू हुआ है, जिसको भाजपा नेता अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने भी हवा दे दी है.

भारतीय जनता पार्टी की नेता व मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने भी अब अपने ससुर (रामगोपाल) पर निशाना साधा है. योगी आदित्यनाथ सरकार पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई के सपा प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव के आरोप को भाजपा नेता अपर्णा यादव ने पूरी तरह से नकार दिया है. अपर्णा ने शिवपाल सिंह यादव के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने रामगोपाल के आरोपों पर ही सवाल खड़े किए थे.

Also Read: UP News: ‘बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी’- आजम खान पर बयान से बेटे अब्दुल्ला ने सपा प्रवक्‍ता को दी चेतावनी

अपर्णा यादव ने कहा कि योगी सरकार में कानून का राज है और न्याय व्यवस्था सबके लिए समान रूप से काम कर रही है. जाति-धर्म के आधार पर किसी का उत्पीड़न नहीं किया जा रहा. प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है. बता दें कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले थे और उन्होंने एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के उत्पीड़न की शिकायत की थी. इस पर शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाए कि ‘न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खां साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम…और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें