1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up election 2022 route diverted till january 21 due to nomination in aligarh slt

Aligarh News: अलीगढ़ में नामांकन के कारण 21 जनवरी तक रूट डायवर्ट

अलीगढ़ की सातों विधानसभाओं के लिए 14 जनवरी से 21 जनवरी तक नामांकन होने है. ऐसे में नामांकन को देखते हुए कई सारे रूट को डायवर्ट किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में रूट डायवर्ट
अलीगढ़ में रूट डायवर्ट
Twitter

Aligarh News: अलीगढ़ की सातों विधानसभाओं के लिए 14 जनवरी से 21 जनवरी तक नामांकन को देखते हुए रूट डायवर्ट किया गया है. गांव से अलीगढ़ आने वाले समर्थकों के लिए दाखिल होने से पहले एंट्री प्वाइंट्स बनाए गए हैं, जहां उन्हें रोका जाएगा. वहीं निर्धारित रोड के हिसाब से उन्हें एंट्री दी जाएगी.

नामांकन को देखते हुए यह रहेगा रूट

14 जनवरी से 21 जनवरी तक नामांकन के दौरान शहर में रूट को डायवर्ट किया गया है. शमशाद तिराहे से कलक्ट्रेट की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. यह वाहन शमशाद तिराहे से ही जेल रोड को होकर निकलेंगे. तस्वीर महल चौराहे से कलक्ट्रेट को जाने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. ये वाहन तस्वीर महल से होकर कंट्रोल रूम, घंटाघर होते हुए निकलेंगे.

एएमयू सर्किल से कलक्ट्रेट को आने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. ये वाहन एएमयू सर्किल से निकलेंगे. कंट्रोल रूम तिराहे से तस्वीर महल की तरफ आने वाले वाहन भी प्रतिबंधित रहेंगे. ये वाहन कंट्रोल रूम से होकर सुभाष चौक, रसलगंज होते हुए निकलेंगे. यह रूट डायवर्ट व्यवस्था सुबह 9 से शाम 6 बजे तक रहेगी.

प्रत्याशी समर्थकों को यहां रोका जाएगा

अतरौली, इगलास, छर्रा और बरौली विधानसभा के नामांकन के दौरान प्रत्याशियों के साथ आने वाले लोगों के वाहनों को रोकने के लिए क्वार्सी, सासनीगेट, बन्नादेवी, गांधीपार्क और सिविल लाइन इलाके में एंट्री प्वाइंट्स बनाए गए हैं. प्रत्याशियों के समर्थकों को नामांकन स्थल के सौ मीटर के दायरे में किसी को आने की अनुमति नहीं होगी.

अलीगढ़ शहर की सीटों के लिए तस्वीर महल, शमशाद चौराहा, कंट्रोल रूम पर बैरिकेडिंग लगाई गई हैं. जबकि गांव से आने वाले समर्थकों के लिए शहर में दाखिल होने से पहले एंट्री प्वाइंट्स बनाए गए हैं, जहां उन्हें रोका जाएगा.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें