1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news action will be taken against careless policemen in bareilly sht

Bareilly News: लापरवाही के मामले में अव्वल है बरेली पुलिस, खुद करें अपनी हिफाजत, SP ने भेजी ये रिपोर्ट

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने पुलिस की सतर्कता चेक करने के लिए शहर के किला थाने की गढ़ी, सुभाषनगर थाने की मढ़ीनाथ और प्रेमनगर थाने की अशरफ खान छावनी आदि पुलिस चौकियों का निरीक्षण किया. पुलिस अधीक्षक शहर (एसपी सिटी) के टेस्ट में शहर की पुलिस फेल साबित हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly News: पुलिस अधीक्षक शहर (एसपी सिटी) के टेस्ट में शहर की पुलिस फेल साबित हुई है. एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने पुलिस की सतर्कता चेक करने को शहर के किला थाने की गढ़ी, सुभाषनगर थाने की मढ़ीनाथ और प्रेमनगर थाने की अशरफ खान छावनी आदि पुलिस चौकियों का निरीक्षण किया. एसपी सिटी को इन चौकी पर पुलिसकर्मी सोते मिले या फिर चौकी से ही गायब थे. एसपी सिटी ने ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी को रिपोर्ट भेजी है.

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने रात 12 बजे वायरलेस सेट से जिले भर में पुलिस को चौराहों पर संदिग्ध की चेकिंग करने के निर्देश दिए थे. शहर के मुख्य चौराहों पर संदिग्ध लोग और वाहनों के खिलाफ रात 2 बजे तक अभियान चलाने को कहा था. इसके बाद एसपी सिटी पुलिसकर्मियों की सतर्कता चेक करने के लिए खुद ही सड़कों पर उतर गए. सबसे पहले सुभाषनगर थाने की मढ़ीनाथ चौकी पर पहुंचे, तो वहां पुलिसकर्मी नहीं थे.

एक-दो पुलिसकर्मी थे. वह भी सो रहे थे. इसके अलावा किला थाने की गढ़ी चौकी पर पुलिसकर्मी सोते मिले. इसके बाद प्रेमनगर की अशरफ खां छावनी चौकी पहुंचे. यह चौकी खाली पड़ी थी. उन्हें कोई नहीं मिला. जिसके चलते अशरफ खां चौकी के चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार, मढ़ीनाथ और गढ़ी चौकी पर सोते मिले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी को रिपोर्ट भेजी है.

आईजी के टेस्ट में भी फेल हुई पुलिस

बरेली पुलिस के आईजी रमित शर्मा ने कुछ दिन पहले टेस्ट लिया था. इस टेस्ट में पुलिस फेल साबित हुई थी. आईजी की रिपोर्ट पर कार्रवाई चल रही है. मगर, अब एसपी सिटी के टेस्ट में पुलिस फेल साबित हुई है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें