1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up crime latest news gorakhpur death after manish murder case yogi adityanath city avh

UP: एक और हत्या से गोरखपुर में हड़कंप, फ्री शराब नहीं देने पर गुंडों ने वेटर को मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में एक वाइन शॉप पर गुंडों ने वेटर के रूप में काम कर रहे मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पनगढ़ी निवसी श्रवण प्रजापति का 23 साल का बेटा मनीष प्रजापति की पिटाई कर हत्या कर दी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी
घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी
Twitter

यूपी के गोरखपुर में मनीष गुप्ता के मर्डर के बाद एक और हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में हिस्ट्रीशीटर के भाई और उसके दोस्तों ने होटल के वेटर को फ्री में शराब नहीं देने पर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं वेटर को बचाने गए एक साथी को भी गुंडों ने बुरी तरह पीटा.

रिपोर्ट के मुताबिक गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में एक वाइन शॉप पर गुंडों ने वेटर के रूप में काम कर रहे मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पनगढ़ी निवसी श्रवण प्रजापति का 23 साल का बेटा मनीष प्रजापति की पिटाई कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गुंडे फ्री शराब नहीं देने पर वेटर को मारना शुरू कर दिया. इस दौरान साथी को बचाने आए कर्मचारियों को भी गुंडों ने पिटाई कर दी.

वहीं गुंडों के जाने के बाद कर्मचारियों को अस्पताल ले जाया गया. वहीं मनीष की मौत रास्ते में ही हो गई, जबकि उसका दोस्त अभी अस्पताल में भर्ती है. इधर, घटना के बाद मौके पर एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी जे. रवीन्द्र गौड़ तथा कैंट और रामगढ़ताल पुलिस पहुंची. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात- रिपोर्ट के मुताबिक पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं फुटेज के आधार पर पुलिस गुंडों की तलाश शुरू कर दी है. गोरखपुर में एक के बाद एक हत्या से हड़कंप मच गया है.

बताते चलें कि पिछले दिनों गोरखपुर के एक होटल में कानपुर के व्यवसायी मनीष गुप्ता की पुलिस पिटाई के कारण मौत हो गई थी. वहीं यह विवाद अभी थमा नहीं था कि इस घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें