1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up block pramukh chunav bjp workers slap asp case registered pkj

यूपी चुनाव में हिंसा : भाजपा कार्यकर्ताओं ने एएसपी को जड़ा थप्पड़, मामला दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up block pramukh chunav
up block pramukh chunav
twitter

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में कई जगहों से हिंसा की खबरें सामने आयी अब इटावा से खबर आ रही है कि दौरान इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रशांत कुमार प्रसाद को भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया है.

खबरों के अनुसार एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रसाद कह रहे हैं, "सर, मुझे थप्पड़ मारा गया है. भाजपा के लोग बम भी लाए हैं. इस वीडियो को कांग्रेस के कई नेताओं ने शेयर किया है और भाजपा पर चुनाव में हिंसा के आरोप लगाये हैं.

इस मामले को लेकर बवाल बढ़ा है. पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोनभद्र में भी नगवां क्षेत्र पंचायत में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव जीतने के बाद चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए सपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जमकर हंगामा किया है. इसमें बवाल किया जिसमें पुलिस क्षेत्राधिकारी समेत एक पुलिसकर्मी और राबर्ट्सगंज नगर पालिका के पूर्व प्रमुख घायल हो गये हैं.

हिंसक प्रदर्शन में वाहनों को भी काफी नुकसान पहुंचाया गया है. इस पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने हंगामे के बाद जानकारी दी है कि गवां प्रखंड में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान एवं मतगणना हुई और उसके बाद भाजपा प्रत्याशी आलोक सिंह को विजयी घोषित किया गया. समाजवादी पार्टी के नेता भाजपा पर चुनाव में हिंसा और धांधली का आरोप लगा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें