1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up assembly election 2022 samajwadi party national president akhilesh yadav targeted bjp government cm yogi uttar pradesh news acy

UP Assembly Election 2022 : अखिलेश यादव बोले- बदलाव चाहती है जनता, आने वाले समय में बनेगी सपा सरकार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जनता बदलाव चाहती है. आने वाले समय में यहां सपा सरकार बनेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
File Photo

UP Assembly Election 2022 : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि जनता बदलाव चाहती है. आने वाले समय में यूपी में सपा सरकार (SP Government) बनेगी. यह दावा उन्होंने सैफई में मीडिया से बातचीत के दौरान किया.

जनता ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जनता ने अब भाजपा को हराने का मन बना लिया है. प्रदेश सरकार अपने घोषणा पत्र में किये गये वादों को पूरा नहीं कर पायी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को बुरी तरह हराया है, ठीक वैसे ही उत्तर प्रदेश में भी होगा.

सत्ता से बेदखल होगी भाजपा

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा उत्तर प्रदेश में अपनी रणनीति के मुताबिक काम कर रही है. वह भाजपा को सत्ता से बेदखल करने में कामयाबी होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है. भाजपा सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है.

महिलाओं ने बांधी राखी

दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव रक्षाबंधन के मौके पर इटावा आए हुए हैं. यहां महिला कार्यकर्ताओं और बच्चों ने उन्हें राखी बांधी और उनके दीर्घायु होने की कामना की. इस दौरान सपा प्रमुख ने भी प्रदेश में महिलाओं और बेेटियों की सुरक्षा करने का वचन दिया. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को रक्षाबंधन त्योहार की बधाई भी दी.

लगातार सरकार पर निशाना साध रहे अखिलेश यादव

बता दें, विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव लगातार प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने झूठ बोलने के सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं. सीएम योगी ने सदन में भी झूठ बोलने से परहेज नहीं किया. उन्होंने छात्रों को एक करोड़ टेबलेट और परीक्षा भत्ता देने के साथ ही कई और लोकलुभावन वादे किए हैं जबकि सच्चाई यह है कि चुनाव संकल्प-पत्र में किए गए तमाम वादों को भाजपा सरकार अभी तक पूरा नहीं कर पायी है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें