1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up assembly election 2022 ajay kumar lallu targeted cm yogi bjp government gorakhpur uttar pradesh news acy

'ई है गोरखपुर नगरिया, सड़क में बा पनिया, कि पनिया में सड़किया' CM के गृह क्षेत्र की व्यवस्था पर लल्लू का तंज

यूपी कांग्रेस के जय भारत महासंपर्क अभियान के अंतर्गत प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने गोरखपुर के गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी (CM Yogi) पर जमकर तंज कसा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Congress President Ajay Kumar Lallu
UP Congress President Ajay Kumar Lallu
Twitter

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Uttar Pradesh Congress Committee ) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गोरखपुर (Gorakhpur) से सीएम योगी (CM Yogi) सांसद रहे हैं, लेकिन आज तक इसका विकास नहीं हुआ. यहां सड़कों पर पानी भरा हुआ है. लोग परेशान हैं.

यूपी कांग्रेस (UP Congress) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी पर ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि गोरखपुर में सड़क में पानी है कि पानी में सड़क है, कुछ पता नहीं चल रहा है. यही बाबा का विकास है?

अजय कुमार लल्लू ने घुटने भर भरे पानी में कांग्रेस के झंडे को लिए तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, यह है मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र जहां हर तीसरे दिन मुख्यमंत्री का आना - जाना लगा रहता है, जहां से मुख्यमंत्री खुद 5 बार सांसद रहे हैं. 1989 से यहां मेयर, विधायक, सांसद भाजपा का हुआ करता है. 'विकास' पागल होकर कहां चला गया है? मुख्यमंत्री जी जवाब दीजिए।

दरअसल, यूपी में गुरुवार से कांग्रेस का 3 दिन का जय भारत महासंपर्क अभियान चल रहा है, जिसका समापन आज यानि 21 अगस्त को हो रहा है. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता लोगों से मिलकर उन्हें कांग्रेस की नीतियों और राज्य सरकार की विफलताओं के बारे में बता रहे हैं. इसी अभियान के अंतर्गत अजय कुमार लल्लू गोरखपुर पहुंचे. यहां उन्होंने गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क किया और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने बदहाल स्वास्थ्य केंद्र, आवारा पशुओं की समस्या, बिजली, पानी और रोजगार को लेकर योगी सरकार को घेरा.

जय भारत महासपर्क अभियान के तहत यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को लोगों के साथ भजन कीर्तन कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने रात्रिभोज भी ग्रामीणों के साथ किया. इसके अलावा, शनिवार को उन्होंने चौरी चौरा के राजधानी गांव निवासी वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता रामउग्रह विश्वकर्मा से मिले और उनका कुशलक्षेम जाना. इसके पहेल उन्होंने चौरी चौरा कांड के नायकों में से एक शहीद अब्दुल्लाह के परिजनों से मिले और उनको सम्मानित किया. शहीद अब्दुल्लाह को ब्रिटिश हुकूमत ने 3 जुलाई 1923 को फांसी दे दी.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें