1. home Home
  2. state
  3. up
  4. the friend who killed the child contractor after seven shots was arrested nrj

Prayagraj News: बच्चा ठेकेदार को सात गोली मारकर जान लेने वाला दोस्त गिरफ्तार, पूछताछ में उगले कई ‘राज’

एक दिसंबर की देर रात को ठेकेदार बच्चा यादव की उनके दोस्तों ने जॉर्ज टाउन के मेडिकल चौराहे के पास एक मेडिकल स्टोर के अंदर शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दोस्त महेंद्र यादव और राजेश यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
File Photo

Prayagraj News: ठेकेदार बच्चा यादव की 1 दिसंबर को गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में गोली मारने की बात स्वीकार कर ली है. आरोपी घटना के बाद से ही फरार हो गया था.

बता दें कि एक दिसंबर की देर रात को ठेकेदार बच्चा यादव की उनके दोस्तों ने जॉर्ज टाउन के मेडिकल चौराहे के पास एक मेडिकल स्टोर के अंदर शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दोस्त महेंद्र यादव और राजेश यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक ठेकेदार और दोनों आरोपी काफी अच्छे दोस्त बताए जा रहे हैं.

तीनों एक कंसट्रक्शन कंपनी बनाकर एक साथ नगर निगम में ठेकेदारी का काम करते हैं. मृतक बच्चा यादव अतरसुइया क्षेत्र के बाबाजी के बाग का रहने वाला था. आरोपी महेंद्र यादव सलोरी का रहने वाला है. राजेश अशोक नगर में रहता है. घटना के दिन भी तीनों ने काफी शराब पी थी. इस बीच टेनॉय में रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था.

पुलिस के मुताबिक विवाद इतना बढ़ गया कि महेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से बच्चा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक बच्चा यादव को कुल सात गोली लगी थी. महेंद्र यादव को घटना के चार दिन बाद रविवार देर रात जार्जटाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एक अन्य आरोपी राजेश यादव को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें