1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sp delegation will meet the victims family in prayagraj murder case sht

Prayagraj Murder: शिवपाल के बाद पीड़ित परिवार से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल, अखिलेश को सौंपेंगे रिपोर्ट

प्रयागराज के हत्याकांड मामले में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा का छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मामले की जांच के लिए खेवराजपुर पहुंचेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj Murder Case
Prayagraj Murder Case
Prabhat khabar

Prayagraj News: प्रयागराज के थरवाई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्या की घटना के बाद प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इस बीच आज, 24 अप्रैल को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा का छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मामले की जांच के लिए खेवराजपुर पहुंचेगा.

प्रतिनिधिमंडल तैयार करेगा रिपोर्ट

सपा का छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पूर्व मंत्री और आजमगढ़ से विधायक दुर्गा प्रसाद यादव की अध्यक्षता में खेवराजपुर गांव पहुंचेगा. मौके पर पहुंचने के बाद पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली जाएगी. जानकारी के आधार पर विस्तृत रिपोर्ट तैयार की जाएगी, जोकि पूर्व सीएम अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को सौंप दी जाएगी.

शिवपाल यादव ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

इससे पहले पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे शिवपाल यादव ने घटना पर दु:ख जताते हुए मामले में सरकार से उच्च स्तरीय जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि इस जघन्य घटना के लिए सरकार को आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर दंडित किया जाना चाहिए. इसके साथ ही स्वजनों को मुआवजा और मृतक के पुत्र को नौकरी देने को मांग की. उन्होंने कहा कि सरकार को पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी भी मुहैया करानी चाहिए.

गौरतलब है कि थरवाई के खेवराजपुर गांव में हुई इस वीभत्स घटना को लेकर शिवपाल के साथ साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए पीड़ित परिवार को इंसाफ देने की बात कही. वहीं, आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने भी इस घटना पर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा.

मामले में अब तक क्या हुई कार्रवाई

खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या को लेकर एसएसपी अजय कुमार ने 7 टीम का गठन किया है. घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच और एसटीएफ को भी लगाया गया है. थरवाई थाना अंतर्गत खेवराजपुर गांव में आबादी से कुछ दूरी पर स्थित मकान में पांच लोगों की हत्या कर दी गई है. साथ ही मकान में आग भी लगा दी गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि मृतकों की हत्या सिर पर किसी भारी चीज से वार कर की गई है. मृतक राजकुमार के पुत्र राहुल की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें