1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sp chief akhilesh yadav meets victim mother in lalitpur rape case nrj

ललितपुर रेप कांड में पीड़ि‍ता की मां से मिले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, योगी सरकार से पूछे तीखे सवाल

ललितपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, 'मैं रेप पीड़िता की मां से मिलकर आया हूं. मां ने बताया कि उनकी बेटी को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. शुरू में पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की. मामले में पुलिस दोषी है.'

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
Social Media

Akhilesh Yadav Lalitpur Visit News: समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार शाम को ललितपुर में हुए रेप कांड की पीड़िता की मां से मुलाकात की. वे इस कांड को लेकर प्रदेश की योगी आदत्यिनाथ सरकार के खिलाफ काफी बरसे. उन्‍होंने ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ बुलडोजर चलाने की मांग की. साथ ही, मीडि‍या से हुई बातचीत में कहा, 'मां ने बताया कि उनकी बेटी को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.' वहीं, आजम खान के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा क‍ि जब वे जेल से बाहर आएंगे तो उनसे मिलने जाएंगे.

'पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा?'

ललितपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, 'मैं रेप पीड़िता की मां से मिलकर आया हूं. मां ने बताया कि उनकी बेटी को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. शुरू में पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की. मामले में पुलिस दोषी है.' उन्‍होंने कहा क‍ि जिससे उम्मीद की जाती है, उनसे न्याय मिलेगा अगर वही पुलिस उस बेटी के साथ ऐसी घटना करे तो सोचिए हम किस दौर में हैं? अब भाजपा की सरकार बताए पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा?

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक 22 अप्रैल को चार लोग नाबालिग को बहला-फुसलाकर भोपाल ले गए. आरोप है कि चारों उससे दुष्कर्म करते रहे. वहीं किशोरी की मां अपनी बेटी के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराने के लिए 23 अप्रैल को पुलिस कप्तान के पास पहुंची. एसपी ने थाना पुलिस को निर्देश दिए कि तत्काल किशोरी को बरामद किया जाए. वहीं नाबालिग के मिलने के बाद आरोप है कि थाना इंचार्ज ने 27 अप्रैल को दिन में किशोरी के बयान दर्ज किए और फिर शाम को उसे थाना परिसर में बने अपने कमरे में ले गया और वहां दुष्कर्म किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें