1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sapna choudhary got bail from lucknow court till may 25 amy

Sapna Choudhary: डांसर सपना चौधरी को 25 मई तक लखनऊ कोर्ट से मिली जमानत

13 अक्टूबर 2018 को दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक आशियाना के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का लाइव कंसर्ट था. लेकिन अचानक सपना चौधरी ने यह कंसर्ट कैंसिल कर दिया था. हजारों संख्या में सपना के प्रशंसकों ने कंसर्ट कैंसिल होने पर हंगामा मचाया था. इसी मामले में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary
Social Media

Lucknow: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को एक लाइव कंसर्ट के मामले में लखनऊ कोर्ट ने मंगलवार को 25 मई तक सशर्त अंतरिम जमानत दे दी. एसीजेएम शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी को 20-20 हजार की दो जमानत और व्यक्तिगत मुचलका दाखिल करने पर 25 मई तक रिहा करने का आदेश दिया है. सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था.

सपना चौधरी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण की अर्जी देकर गुजारिश की थी कि उन्हें इस मामले में हिरासत में लिया जाए. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को हिरासत में लेकर जमानत अर्जी पर सुनवाई की. कोर्ट ने सपना चौधरी को 25 मई तक जमानत देते हुए कहा कि वह हर तारीख पर कोर्ट में हाजिर होंगी. यही नहीं वह जमानत लेने वालों और अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराएंगी. अंतरिम जमानत का दुरुपयोग नहीं करेंगी. सपना चौधरी को फिर 25 मई को कोर्ट में आत्मसमर्पण करना होगा.

गौरतलब है कि सपना चौधरी मंगलवार को गैर जमानती वारंट (NBW) के सिलसिले में लखनऊ पहुंची थी. चेहरे पर मास्क होने के कारण उन्हें लोग आसानी से पहचान नहीं पाये. लेकिन वकीलों और उनके निजी सुरक्षाकर्मियों के प्रोटोकॉल के कारण सपना चौधरी लोगों की नजर में आ गयीं.

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का 13 अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना इलाके के स्मृति उपवन में डांडिया नाइट (Dandiya Nights with Sapna Chaudhry) लाइव कंसर्ट का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम का टिकट 2500 रुपये था. सपना चौधरी के हजारों फैन ब्लैक में टिकट लेकर लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे. लेकिन अचानक सपना चौधरी ने अपना कार्यक्रम निरस्त कर दिया. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ था.

इसी मामले में आशियाना थाने में सपना चौधरी सहित 6 आयोजकों पर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज की गयी थी. लेकिन सपना चौधरी इस मामले में पेशी पर नहीं आ रही थी. कई बार पेशी में न आने पर लखनऊ की एसीजेएम-5 कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसी मामले में मंगलवार 10 मई को सपना चौधरी की पेशी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें