1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. remand of 10 including shooters approved in sandeep gupta murder case sht

Etah News: संदीप गुप्ता हत्याकांड में शूटर्स समेत 10 की रिमांड मंजूर, आरोपियों की संपत्तियां होंगी जब्त

संदीप गुप्ता के मर्डर में जिला कारागार में बंद दोनों शूटर्स समेत 10 आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत पुलिस ने मुकदमा तामील कराते हुए कोर्ट से रिमांड मंजूर करा ली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता
मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता
File Photo

Aligarh News: एटा के अलीगंज व्यापारी संदीप गुप्ता के मर्डर में जिला कारागार में बंद दोनों शूटर्स समेत 10 आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत पुलिस ने मुकदमा तामील कराते हुए कोर्ट से रिमांड मंजूर करा ली है. कोर्ट ने 10 आरोपितों को गैंगस्टर के मुकदमे में 60 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इन 10 को भेजा रिमांड पर

संदीप गुप्ता हत्याकांड में अब तक 13 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं, जिसमें से तीन नाबालिग हैं और बाकी 10 पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था. शूटर प्रवीण बाजौता, जितेन्द्र उर्फ कंजा के साथ प्रदीप, अंकुश अग्रवाल, राजीव कुमार अग्रवाल, दुष्यन्त चौधरी, साहिल यादव, मनीष शर्मा, उत्कर्ष, अनुराग उर्फ पार्थ को रिमांड में भेजा गया है.

आरोपितों की संपत्तियां होंगी जब्त

सीओ तृतीय श्वेता पांडे ने बताया कि संदीप गुप्ता हत्याकांड में अब तक गिरफ्तार 13 में से 10 आरोपितों की चल अचल संपत्ति चिन्हित की जा रही है. इसके बाद संपत्ति के जब्तीकरण की कार्रवाई शुरू की जाएगी.

अंकुश के पिता के कार्यालय पर चलेगा बुल्डोजर

संदीप गुप्ता हत्याकांड में सारसौल, सांई विहार निवासी मुख्य आरोपित अंकुश अग्रवाल के पिता राजीव कुमार के 7 साल स्थित 100 वर्ग गज के कार्यालय का नक्शा एडीए से पास नहीं था. पुलिस और एडीए ने चालान चस्पा करा दिया है. अब कभी भी राजीव कुमार के कार्यालय पर बुलडोजर चल सकता है.

कैसे हुई थी व्यापारी की हत्या

एटा के अलीगंज निवासी संदीप गुप्ता, जिनका मुख्य बाजार मोहल्ला राम प्रसाद चौधरी में साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है. अलीगढ़ के कासिमपुर रोड स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री की फ्रेंचाइजी के साथ ही उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार है, उनके एक दर्जन से ज्यादा ट्रक लगे हुए हैं.

संदीप गुप्ता को मारी तीन गोलियां

संदीप गुप्ता 27 दिसंबर 2021 को डीआईजी दीपक कुमार से मिलकर गांधी आई हॉस्पिटल के सामने से गुजरे, इस बीच उनका ड्राइवर गुटखा लेने दुकान पर गया. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. व्यापारी के सिर, कमर समेत शरीर में तीन गोली लगी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया. जहां डॉक्टरों ने व्यापारी संदीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें