1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ram mandir ghotala champat rai brother filed case against three people living in bijnor amh

फेसबुक पोस्ट लिख चंपत राय पर लगाया गया आरोप, तो भाई पहुंचा थाने, दर्ज कराया केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Champat Rai
Champat Rai
TWITTER

Champat Rai News : बिजनौर में राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के भाई ने अपने शहर के तीन लोगों के खिलाफ, फेसबुक पोस्ट करने के आरोप में केस दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बंसल के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक एवं अपमानजनक बातें लिखी गई थी.

मामले में बिजनौर में एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द मामला दर्ज किया गया है. बिजनौर जिले में नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि संजय बंसल ने स्वयं को चंपत राय बंसल का भाई बताते हुए तहरीर दी है कि उनके संज्ञान में विनीत नाम के व्यक्ति के फेसबुक का स्क्रीन शॉट लाया गया, जिसमें चंपत राय बंसल के खिलाफ अपमानजनक, आपत्तिजनक और निराधार बातें लिखने का काम किया गया है.

बताया जा रहा है कि संजय बंसल ने 18 जून को विनीत के मोबाइल पर फोन किया, तो फोन सुनने वाले व्यक्ति ने कहा कि नगीना की एक महिला के कहने पर यह सब लिखा गया है. व्यक्ति ने संजय के साथ फोन पर बातचीत के दौरान आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया. आगे थाना प्रभारी ने बताया कि संजय बंसल की तहरीर के आधार पर एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द भारतीय दंड संहिता की गंभीर धाराओं और आईटी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें