1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. prayagraj crime news elderly man killed by attacking with shovel in prayagraj sht

Prayagraj News: प्रयागराज में फावड़े से हमला कर बुजुर्ग की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज स्थित यमुनापार के शंकरगढ़ इलाके में आज बुजुर्ग की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News
Prayagraj News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में आपसी विवाद में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. यमुनापार के शंकरगढ़ इलाके में आज बुजुर्ग की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से ग्रामीणों ने हड़कंप मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सुबह शौच के लिए गया था बुजुर्ग, पीछे से किसी ने किया हमला

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से करीब पचास किमी दूर शंकरगढ़ क्षेत्र के घोरहा कल्याणपुर में बुजुर्ग बिहारी लाल 75 वर्ष आज सुबह शौच के लिए घर से बाहर गए थे. इस दौरान किसी ने पीछे से उनके सिर पर वार कर दिया, जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना ग्रामीणों को हुई तो हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. हत्या सूचना पर सीओ बारा विमल किशोर मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है.

डाग स्क्वाड के साथ फोरेंसिक टीम ने की जांच पड़ताल

सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया. साथ ही आसपास की मिट्‌टी का सैंपल लिया की. वहीं डाग स्क्वाड की टीम ने घटना स्थल पर जांच के लिए डांग छोड़ा तो वह भी कुछ दूर जा कर रुक गया. पुलिस का कहना है जल्द की घटना का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें