1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. post mortem report confirms girls murder in prayagraj sht

Prayagraj News: मां थी कैसे मान लेती, कब्र से निकलवाया बेटी का शव, पोस्टमार्टम में चौंकाने वाला खुलासा

प्रयागराज में 10 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत किशोरी का शव अंतिम संस्कार के बाद दफन कर दिया गया था. मृतिका की मां की गुहार पर सोमवार को प्रशासन द्वारा शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj Crime News
Prayagraj Crime News
Prabhat khabar

Prayagraj News: जिले के सराय इनायत थाना अंतर्गत चंदौहा गांव में 10 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत किशोरी को दफन कर दिया गया था. मृतिका की मां के द्वारा इंसाफ और कार्रवाई की गुहार पर सोमवार को प्रशासन द्वारा शव कब्र से निकलवाया गया और पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई थी. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दुष्कर्म के बाद हत्या

गौरतलब है कि चंदौहा गांव की रहने वाली मृतक किशोरी की मां ने जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार से लीलापुर कछार में दफन 16 वर्षीय बेटी का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई. पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए आशंका जाहिर की कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई.

10 मार्च को कमरे में मिला था किशोरी का शव

चंदौहा गांव निवासी पीड़ित महिला का कहना है कि घर के कमरे में ही 10 मार्च की रात घुटनों के बल फंदे पर लटका हुआ बेटी का शव मिला था. वह कुछ दूरी पर जानवरों के साथ थी, बड़ी बेटी के बेटे ने इस संबंध में उसे बताया तो वह मौके पर पहुंची. अगली सुबह ग्रामीणों ने शव लीलापुर गंगा कछार में दफन कर दिया.

घर से कुछ दूरी पर मिली आपत्तिजनक चीजें

महिला का कहना है कि बेटी के तकिए के सिरहाने एक मोबाइल फोन बरामद हुआ था, जिसमें कुछ मिस्ड कॉल पड़ी थीं. लेकिन यह फोन किसने दिया इसके बार में उन्हें कोई जानकारी नहीं. वहीं घर से कुछ दूर गिलट की चैन और आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी. महिला ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए संभावना व्यक्त की कि उसकी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की हत्या की पुष्टि

इस संबंध में थाना सराय इनायत प्रभारी सुशील दूबे ने बताया कि, आज किशोरी का शव कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है. किशोरी की मौत के संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मोबाइल फोन से खुलेंगे कई राज

मृत किशोरी की मां की माने तो उसके सिरहाने तकिए के नीचे एक मोबाइल फोन मिला था, जिसपर कई मिस्ड काल पड़ी थी, मां का कहना है कि यह फोन इसके पास कैसे आया उसे नहीं पता, ऐसे में सवाल उठता है कि मृतका को मोबाइल किसने गिफ्ट किया, वहीं घटना की रात मृतका के शव को उसकी बहन के लड़के ने सबसे पहले देखा था.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें