1. home Home
  2. state
  3. up
  4. politics heats up on aap mp sanjay singh statement bjp mla said the one who defames will have to go to jail slt

AAP सांसद संजय सिंह की टिप्पणी पर गरमाई सियासत, BJP विधायक ने कहा बदनाम करने वाले को जाना होगा जेल

भाजपा विधायक अजय सिंह ने आप सांसद संजय सिंह पर निशाना साधा है. जहां उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने वाले को जेल जाना ही होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय सिंह ने संजय सिंह पर साधा निशाना
अजय सिंह ने संजय सिंह पर साधा निशाना
FB

आप सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) की ओर से की गई टिप्पणी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां मामले में हरैया से भाजपा विधायक अजय सिंह (BJP MLA Ajay Singh) के तेवर और सख्त होते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने वाले को जेल जाना ही होगा. यही नहीं जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह (Jal Shakti Minister Dr Mahendra Singh) ने राज्यसभा सदस्य आप सांसद संजय सिंह को अवमानना नोटिस भी भेजा है.

मीडिया रिपोट्स से बात करते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि उनकी छवि धूमिल करने वाले को वह छोड़ेने वाले नहीं हैं, उन्हे बदनाम करने वाले को जेल जाना ही होगा. उन्होंने कहा कि संजय सिंह का स्तर यह है कि वह आरोप लगाकर दिल्ली भाग गए, अगर दम था या फिर वे सच्चे थे तो यहां रहकर सच्चाई का सामना करते.

भाजपा विधायक ने संजय सिंह को बरसाती मेंढक बताते हुए कहा कि चुनावी जमीन तलाशने के लिए वह ऐसा करते हैं. संजय सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की जाए. बता दें कि मामले को तूल पकड़ता देख उप निरीक्षक ने विधायक अजय सिंह से दस्तावेज मांगे हैं, जिससे संजय सिंह पर शिकंजा कसा जा सके.

जल शक्ति मंत्री ने भेजा कानूनी नोटिस

मामले में जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को अवमानना नोटिस भेजा है. नोटिस के जरिए उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने भ्रष्टाचार के मनगढ़ंत और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि या तो संजय सिंह 15 दिन के भातर मांफी मांगे, नहीं तो उनपर कानूनी कार्यवाही करने के लिए अदालत जाने को बाध्य होंगे.

ये है मामला

संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) की ओर से की गई टिप्पणी के बाद मंगलवार को भाजपा विधायक अजय सिंह ने हजरतगंज कोतवाली में एक तहरीर पेश की थी. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि संजय सिंह ने फर्जी एवं कूटरचित दस्तावेज मीडिया के सामने प्रस्तुत किए थे. यह दस्तावेज सिर्फ और सिर्फ सरकार और उनकी छवि को धूमिल करने के लिए किया जा रहा है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें