16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP में टूट की ओर सपा गठबंधन! अमित शाह से मिलने और BJP में शामिल होने के राज से ओपी राजभर खुद उठाया पर्दा

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि यूपी चुनाव में छह सीटों पर जीत दर्ज करने वाली ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) की पार्टी सु एनडीए (NDA) में शामिल हो सकती है और उन्हें योगी आदित्यनाथ की नई सरकार में जगह मिल सकती है.

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में हार के बाद से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Samaj Party) के बीच दरार की खबरें आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अब एनडीए (NDA) में शामिल हो सकती है. सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह के साथ ओपी राजभर की एक तस्वीर भी इसी दांवे के साथ शेयर की जा रही है. सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी तमाम खबरों की सच्चाई खुद ओपी राजभर ने प्रभात खबर को बतायी.

ओपी राजभर ने खुद बतायी सच्चाई

ओपी राजभर ने प्रभात खबर से बात करते हुए बताया कि वह भाजपा के साथ नहीं जा रहे हैं, उनका गठबंधन समाजवादी पार्टी के साथ है और आगे भी रहेगा. उन्होंने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह के साथ उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है वह दो साल पुरानी तस्वीर है. ओपी राजभर ने बताया कि एक प्रोपेगेंडा के तहत इस तस्वीर को वायरल हो किया जा रहा है. सुभसपा चीफ ने यह भी जानकारी दी की 28 मार्च को जहूराबाद में एक कार्यक्रम है जिसमें हिस्सा लेने खुद अखिलेश यादव आ रहे हैं.

Also Read: शपथ से पहले गोरखपुर में भव्य होली मना रहे योगी आदित्यनाथ, भगवान नरसिंह शोभायात्रा में शामिल

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि छह सीटों पर जीत दर्ज करने वाली ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) की पार्टी सु एनडीए (NDA) में शामिल हो सकती है और उन्हें योगी आदित्यनाथ की नई सरकार में जगह मिल सकती है. गौरतलब है कि राजभर पहले भी योगी कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं और बीजेपी से नाराजगी के बाद उन्होंने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (एसपी) के साथ गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लड़ा था. बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था. वहीं साल 2022 के विधानसभा चुनाव में राजभर ने सपा की साइकिल पर सवार होकर चुनाव लड़ा था और 6 सीटों पर जीत दर्ज की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें