1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. old man raped woman came to prayagraj to bail out her husband nrj

Prayagraj News: जेल में निरुद्ध पति की जमानत कराने प्रयागराज आई महिला से रेप, रिश्ते में लगता है ससुर

पीड़िता के मुताबिक वह जेल में बंद पति की जमानत के सिलसिले 14 जनवरी को फुफूआ ससुर हाजी मुस्ताक (55) के साथ प्रयागराज आई थी. दोनों हाईकोर्ट स्थित एक लॉज में अलग-अलग कमरे में रुके थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: जेल में निरुद्ध पति की जमानत कराने प्रयागराज आई महिला से रेप
Prayagraj News: जेल में निरुद्ध पति की जमानत कराने प्रयागराज आई महिला से रेप
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Prayagraj News: जेल में निरुद्ध आरोपी की जमानत के सिलसिले में प्रयागराज पहुंची बुलंदशहर महिला की महिला से दुष्कर्म. पीड़ित महिला ने सिविल लाइन थाने में आरोपी फुफुआ ससुर हाजी मुस्ताक (55) के खिलाब तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़िता के मुताबिक वह जेल में बंद पति की जमानत के सिलसिले 14 जनवरी को फुफूआ ससुर हाजी मुस्ताक (55) के साथ प्रयागराज आई थी. दोनों हाईकोर्ट स्थित एक लॉज में अलग-अलग कमरे में रुके थे. पीड़िता के मुताबिक रात में आरोपी ने कमरे में आकर बेटे को जान से मारने की धमकी दी और रेप किया. इसके कुछ देर बाद वह फिर आया और रेप किया. पीड़िता ने बताया कि सुबह उसने घटना की जानकारी अपने रिश्तेदार को दी, जिसके बाद उसने एक परिचित महिला को लॉज भेजा. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया.

पीड़िता ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घटना के संबंध में एफ आई आर दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि महिला का कोर्ट के सामने बयान कराया जाएगा. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें