1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida families of covid19 patients touch feet of cmo and requesting him provided remdesivir uttar pradeesh news rkt

Uttar Pradesh: रेमडेसिविर के लिए महिलाओं ने छुए CMO के पैर, बदले में मिली जेल भिजवाने की धमकी, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रेमडेसिविर के लिए महिलाओं ने छुए CMO के पैर
रेमडेसिविर के लिए महिलाओं ने छुए CMO के पैर
फाइल फोटो

UP Corona Case : देश में कोरोना की दूसरी लहर मे तबाही मचा रखी है. देश के कई हिस्सों से कोरोना के इलाज के लिए जरूरी दवा, रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी की खबरे आ रही है. इन जीवन रक्षक चीजों के ना मिलने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर हम सब एक शर्मशार हो जाएंगे.

उत्तर प्रदेश के नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि तीनों महिलाएं सीएमओ दीपक ओहरी के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही हैं. तीनों महिलाएं सीएमओ का पैर छूकर मरीजों को रेमडेसिविर लगवाने की गुहार लगाने लगीं, लेकिन सीएमओ उनकी रिपोर्ट लेकर आश्वासन देते हुए आगे बढ़ गए.

कोरोना मरीज की इस महिला परिजन ने आरोप लगाया है कि रेमडेसिविर इंजक्शन मांगने के लिए फिर से उनके कार्यालय आने पर सीएमओ ने उसे जेल भिजवाने की धमकी भी दी है. हांलाकि इस मामले में सीएमओ या जिला प्रशासन की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आयी है. बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने रेमडेसिविर जैसी दवाओं को बिलकुल कमी नहीं होने का जनता को आश्वासन दिया है, लेकिन जमीनी हालात कुछ ही बयां कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों से राज्य में 30 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में भी यूपी में कोरोना के 32,993 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में एक्टिव केस की संख्या भी तीन लाख के पार चली गई है. रेमडेसिविर के लिए महिलाओं ने छुए CMO के पैर तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें