1. home Home
  2. state
  3. up
  4. neet solver gang member osama shahid suspended from kgmu also debarred from mbbs annual examination nrj

NEET सॉल्वर गिरोह का सदस्य ओसामा शाहीद केजीएमयू से निलंबित, एमबीबीएस की वार्षिक परीक्षा से भी हुआ डिबार

हॉस्टल से भी निष्काषित करते हुए परिसर प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है. अभी जांच चल रही है. केजीएमयू कुलपति डॉ. बिपिन पुरी की तरफ से आदेश जारी कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
NEET-UG Case: वाराणसी में सॉल्वर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
NEET-UG Case: वाराणसी में सॉल्वर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
प्रभात खबर

Lucknow News : राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (नीट/NEET) में फर्जीवाड़ा करने वाले सॉल्वर गिरोह के सदस्य ओसामा शाहीद को केजीएमयू प्रशासन ने निलंबित कर दिया है. उसे एमबीबीएस की वार्षिक परीक्षा से भी डिबार कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, हॉस्टल से भी निष्काषित करते हुए परिसर प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है. अभी जांच चल रही है. केजीएमयू कुलपति डॉ. बिपिन पुरी की तरफ से आदेश जारी कर दिया गया है. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने सॉल्वर गैंग का खुलासा किया था. इसमें केजीएमयू एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्र ओसामा शाहीद का नाम भी सामने आया.

इस संबंध में जानकारी देते हुए केजीएमयू कुलपति ने बताया कि वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश की ओर से पत्र आया था. उसके बाद मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई. प्रति कुलपति डॉ. विनीत शर्मा की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई थी. इसमें डीन मेडिकल डॉ. उमा सिंह, चीफ प्रॉक्टर डॉ. क्षितिज श्रीवास्तव समेत अन्य सदस्य थे. कमेटी ने जांच के बाद आरोपी छात्र को निलंबित करने की संस्तुति की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें