1. home Home
  2. state
  3. up
  4. missing for three days eight year old girl murdered nrj

Prayagraj News: आठ साल की लड़की की हत्या, दुष्कर्म की आशंका, तीन दिन से थी लापता

दो दिसंबर को घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय नाबालिक के अचानक लापता होने के बाद आज लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जहां मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
घटनास्थल की जांच करती पुलिस.
घटनास्थल की जांच करती पुलिस.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: जनपद के मऊआइमा में अब घर के बाहर एक आठ वर्षीय लड़की की लाश मिली है. नाबालिक की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसआरएन मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घर के बाहर से हो गई थी लापता

मऊआइमा थानाक्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी राम मुसहर पुत्र प्रेमचंद अपनी ससुराल बेनीपुर में रहते हैं. 2 दिसंबर को उनकी 7 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान वह अचानक कहीं लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो घर वालों ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था.

दो दिसंबर को घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय नाबालिक के अचानक लापता होने के बाद आज लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जहां मामले की जांच में जुटी है. वहीं, दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है की नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस अब मामले की नए एंगल से जांच कर रही है.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें