1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lakhimpur incident video viral priyanka gandhi congress sp bsp aap attack on bjp cm yogi narendra modi amh

Lakhimpur Incident : लखीमपुर का वीडियो ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा ये सवाल

वीडियो ट्वीट करते हुए प्रियंका ने अपने ट्विटर वॉल के माध्‍यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट को पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीडियो ट्वीट करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा
वीडियो ट्वीट करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा
pti

Lakhimpur Incident : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में प्रदर्शन के दौरान तथाकथित तौर पर एक केंद्रीय राज्यमंत्री के बेटे द्वारा रौंदे जाने के बाद रविवार को चार किसान सहित आठ लोगों की मौत हो गई. इसके बाद रविवार की रात को ही लखीमपुर जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने सीतापुर में हिरासत में लिया. अभी भी वो पुलिस कस्टडी में ही है.

इधर कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की रिहाई की मांग को लेकर सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा पीएसी गेस्ट हाउस में हिरासत में हैं. इस बीच प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया है जिसमें वीडियो अटैच है. वीडियो रविवार की घटना का बताया जा रहा है.

वीडियो ट्वीट करते हुए प्रियंका ने अपने ट्विटर वॉल के माध्‍यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट को पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ... क्यों?

आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार चारों किसानों की घसीटने और चोट से मौत हुई है. किसी किसान की मौत गोली लगने से नहीं हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात भी कही गई है कि अन्य लोगों की मौत डंडे की पिटाई से हुई है. किसी भी किसान को गोली नहीं लगी है.

इस बात पर अड़ीं प्रियंका गांधी

लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के मामले में सोमवार तड़के मौके पर जाते वक्त सीतापुर में हिरासत में ली गई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़ित किसान परिवारों से मुलाकात के बगैर वापस नहीं जाने का ऐलान किया है.

क्या है मामला

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पैतृक गांव में एक कार्यक्रम के सिलसिले में जाने लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद से किसान जहां गुस्से में हैं. वहीं अन्य पार्टियां भाजपा सरकार पर हमलावर हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें