1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. akhilesh yadav up election 2022 campaign start on kanpur vijay rath yatra avi

अखिलेश यादव का कानपुर से चुनावी शंखनाद, विजय यात्रा शुरू कर बोले- योगी सरकार ने लोगों को धोखा दिया

अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर में उद्योग धंधा ठप है. योगी सरकार ने लोगों को धोखा दिया है. अखिलेश की विजय रथ यात्रा जाजमऊ से शुरू होकर चार जिलों में घूमते हुए कानपुर देहात में समाप्त होगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 UP Election 2022: अखिलेश यादव का कानपुर से चुनावी शंखनाद
UP Election 2022: अखिलेश यादव का कानपुर से चुनावी शंखनाद
Facebook

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कानपुर से यूपी चुनाव का शंखनाद करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. अखिलेश की विजय रथ यात्रा जाजमऊ से शुरू होकर चार जिलों में घूमते हुए कानपुर देहात में समाप्त होगी. दो दिन में यात्रा करीब 190 किलोेमीटर की दूरी तय करेगी. रथ यात्रा की शुरुआत कर अखिलेश यादव ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

एक निजी मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर में उद्योग धंधा ठप है. योगी सरकार ने लोगों को धोखा दिया है. इधर,अखिलेश के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओ की भीड़ कानपुर शहर में उमर पड़ी है. अखिलेश केस स्वागत के शहर को पूरी होर्डिगों से पाट दिया है. इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था.

बताया जा रहा है कि विजय रथ यात्रा (Vijay Rath Yatra) के जरिये गंगा-जमुनी तहजीब को सामने लाया जाएगा. यात्रा कानपुर नगर, कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर में रहेगी. यह यात्रा पूरे यूपी में अलग-अलग जगहों पर जाएगी.

इस रूट से होकर जाएंगे सपा सुप्रीमो- अखिलेश लखनऊ कानपुर हाइवे होते हुए गंगा पुल पर पहुँचेगे. यहां पर कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे इसके बाद अखिलेश गंगा पुल से विजय रथ यात्रा में सवार होकर जाजमऊ , रामादेवी यशोदा नगर बाईपास होते हुए सुबह 11:30 बजे नौबस्ता पहुँचेगे. नौबस्ता में कार्यकर्ता स्वागत करने के ततपश्चात अखिलेश सीधे घाटमपुर के लिए रवाना होंगे. रास्ते मे जगह जगह स्वागत कार्यक्रम है उसके बाद वह दोपहर 2 बजे नयवेली लिग्नाइट बिजली घर घाटमपुर पहुँचेगे यहाँ स्वागत और जनसभा कार्यक्रम है. इसके बाद शाम पांच बजे यात्रा हमीरपुर पहुंचेगी और अखिलेश यहीं रात्रि विश्राम करेंगे.

रिपोर्ट: आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें