1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. jayant chaudhary first youth panchayat against the agneepath scheme rkt

Agneepath Scheme के खिलाफ जयंत चौधरी ने खोला मोर्चा, पश्चिमी यूपी में महापंचायत आज

Agneepath Scheme और बेरोजगारी के खिलाफ मैदान में उतरे जयंत चौधरी, पश्चिमी यूपी में करेंगे युवा पंचायत. बता दें आज जयंत चौधरी के अगुवाई में शामली में पहली युवा पंचायत होनी है. जयंत चौधरी आज से 16 जुलाई तक 11 शहरों में युवा पंचायत करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह
रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह
सोशल मीडिया

Agneepath Scheme और बेरोजगारी के खिलाफ मैदान में उतरे जयंत चौधरी, पश्चिमी यूपी में करेंगे युवा पंचायत. बता दें आज जयंत चौधरी के अगुवाई में शामली में पहली युवा पंचायत होनी है. जयंत चौधरी आज से 16 जुलाई तक 11 शहरों में युवा पंचायत करेंगे. शामली के काबड़ौत गांव में आज होगी युवा पंचायत. जंयत चौधरी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के युवाओं के सहारे रालोद विरोध का जिम्मा लेकर दमखम दिखाने की कोशिश करेगी. रालोद के कार्यकर्ता और अन्य लोग पहले से ही अग्निपथ योजना विरोध कर रहे हैं.

बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की यह पहली पंचायत है. इस पंचायत में शामली, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर समेत कई अन्य जिलों से भी हजारों की संख्या में युवाओं के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके बाद यूपी के अन्य 11 शहरों में पंचायत आयोजित की जाएंगी. वहीं इन्हें सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है.

बता दें कि सेना में भर्ती के लिए लाई गई अग्नीपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस पार्टी भी देशभर में सत्याग्रह कर रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कई जिलों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सत्याग्रह विरोध प्रदर्शन किया. देश की ज्यादातर विपक्षी पार्टियां या फिर क्षेत्रीय दल हर कोई अग्निपथ योजना के बहाने अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश में जुटी है, लेकिन इस बीच मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satypal Malik) ने अग्निपथ स्कीम पर सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने कहा कि चार साल की यह योजना सेना और नौजवान को बर्बाद करके रख देगी. चार साल के लिए भर्ती होने वाले नौजवान अपनी शादी को भी तरस जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें