1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. jaunpur news father killed two innocent children by throwing them in well acy

Jaunpur News: पिता ने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंका, मां ने जब पूछा तो कहा...

घटना की जानकारी होने पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, तहसीलदार और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि इरफान की मानसिक हालात ठीक नहीं है. पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Jaunpur News: पिता ने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक कर मार डाला
Jaunpur News: पिता ने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक कर मार डाला
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Jaunpur News: जौनपुर के जफराबादा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया. इससे दोनों बच्चों की मौत हो गई. घटना का खुलासा तब हुआ, जब मां ने पिता से बच्चों के बारे में पूछा. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

दरअसल, मामला नेपुरा गांव का है. यहां का रहने वाला इरफान जफराबाद बाजार में एक दुकान पर काम करता है. इसके बदले में उसे हर महीने एक हजार रुपये मिलते हैं. वह रविवार को भी दुकान पर काम करने गया था.वहां से खाना खाने के लिए वह दोपहर 12 बजे घर आया. उस समय उसकी पत्नी शाहिना बानो नमाज पढ़ रही थी. उसके दोनों बच्चे सायमा (7) और अरमान (5) बाहर खेल रहे थे.

इरफान दोनों बच्चों को लेकर 50 मीटर दूर कुएं पर पहुंचा और उन्हें फेंक दिया. इसके बाद वापस काम पर चला गया. जब काफी देर तक बच्चे नहीं आए और शाम 4 बजे इरफान आया तो पत्नी ने बच्चों के बारे में पूछा. इस पर इरफान ने पूरी बात बतायी और कहा कि उनको मैं कहां से खाना खिलाऊंगा. मेरी इनकम इतनी नहीं है सबका गुजारा हो जाए. इसलिए उन्हें कुएं में फेंक दिया. घटना की जानकारी होने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना की जानकारी होने पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, तहसीलदार और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि इरफान की मानसिक हालात ठीक नहीं है. पुलिस इसकी जांच में जुटी है. इरफान की शादी नौ साल पहले शाहिना से हुई थी. इरफान ने कई साल तक सऊदी अरब में काम किया. वह पैसे के कारण तनाव में रहता था.

बताया जा रहा है कि इरफान जब सऊदी अरब से काम करके वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान उसका सामान चोरी हो गया. तभी से वह तनाव में रहने लगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें