1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. husband insisted halala done by his elder brother threw acid on wife in bareilly nrj

बड़े भाई से हलाला कराने की जिद पर अड़े पति ने पत्‍नी पर फेंका एसिड, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

शहर के किला थाने की मलूकपुर मुहल्ले की जुग्गन वाली गली निवासी नसरीन की शादी 11 वर्ष पूर्व अपने ममेरे भाई इशहाक के साथ हुई थी. पीड़ित परिजनों ने बताया कि कुछ समय पूर्व नसरीन की इशहाक से बेटी के इलाज को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद पति ने नसरीन को तलाक दे दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
घटना की जांच करते एसपी सिटी और इंस्पेक्टर किला.
घटना की जांच करते एसपी सिटी और इंस्पेक्टर किला.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को एक तलाक पीड़िता पर एसिड अटैक हुआ है. महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पीड़ित ने पति पर एसिड अटैक का आरोप लगाया है. इसके बाद आरोपी पूर्व पति की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद नए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत सभी अफसर पहुंचे. पुलिस अफसरों ने सही घटना का खुलासा कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

एसिड फेंककर फरार हो गया

शहर के किला थाने की मलूकपुर मुहल्ले की जुग्गन वाली गली निवासी नसरीन की शादी 11 वर्ष पूर्व अपने ममेरे भाई इशहाक के साथ हुई थी. पीड़ित परिजनों ने बताया कि कुछ समय पूर्व नसरीन की इशहाक से बेटी के इलाज को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद पति ने नसरीन को तलाक दे दिया. वह अपने मायके आकर रहने लगी. मायके में पतंग बनाने का कार्य कर रही थी. मगर पूर्व पति अपने बड़े भाई के साथ हलाला करने के बाद दोबारा साथ रखने का दवाब बनाने लगा, लेकिन नसरीन ने मना कर दिया. इससे खफा इशहाक मंगलवार को घर आया. उसकी बोतल में एसिड था. इशहाक ने नसरीन से बात की.इस दौरान कहासुनी हुई. इसके बाद एसिड फेंककर फरार हो गया. नसरीन एसिड पड़ने के बाद चीखने लगी. इसके बाद परिजन आ गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके साथ ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.एसएसपी और एसपी सिटी समेत पुलिस अफसर पहुंच गए हैं. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें