1. home Home
  2. state
  3. up
  4. hardoi crime news up man murder elder brother and nephew with lpg cylinder arrested rjv

घर बनाने के लिए पैसे नहीं मिले, तो गैस सिलिंडर से कूच दिया बड़े भाई और भांजे का सिर

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आज तड़के यहां पर एक शख्स ने अपने सगे भाई और भांजे की घरेलू गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) से सर कूचकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी ने जब घटना को अंजाम दिया, तब दोनों घर की छत पर सो रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP hardoi double murder news
UP hardoi double murder news
fb

Double murder in Hardoi, UP police: उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आज तड़के यहां पर एक शख्स ने अपने सगे भाई और भांजे की घरेलू गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) से सर कूचकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी ने जब घटना को अंजाम दिया, तब दोनों घर की छत पर सो रहे थे.

सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस और एसपी अजय कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी कुछ विक्षिप्त भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगावां निवासी अवधेश कुमार (35) कोतवाली शहर क्षेत्र के चिरंजूपुरवा निवासी अपने भांजे आशू (16) के साथ शहर के मुहल्ला राधानगर में शंभू यादव के मकान में किराये पर रहता था. वे दोनों एक पंचर की दुकान पर काम करते थे.

मकान मालिक ने बताया कि अवधेश का छोटा भाई अनमोल गांव में ही मजदूरी करता था. बुधवार को वह अवधेश के पास आया था और वहीं पर रुका हुआ था. गुरुवार को वह वहीं पर था. रात में तीनों सोये थे. लेकिन आधी रात के बाद लगभग तीन बजे अनमोल ने पास ही में रखे गैस सिलेंडर से अवधेश और आशू का सिर कूचकर हत्या कर दी.

चीख सुनकर मकान मालिक ऊपर भागे, तो देखा कि अवधेश और आशू घायल अवस्था में पड़े थे. अनमोल भी वहीं पर था. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अनमोल को हिरासत में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बताया जाता है कि आरोपी घर बनवाने के लिए अपने बड़े भाई से रुपये मांग रहा था. पैसे न मिलने पर उसने गुस्से में यह कदम उठाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें