1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gangster court issued non bailable warrant against mukhtar ansari wife and his both brother in laws in uttar pradesh skt

यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी और सालों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर ने गैर जमानती वारंट किया जारी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाहुबली मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी और सालों के उपर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा
बाहुबली मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी और सालों के उपर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा
Social media

लखनऊ: यूपी के योगी सरकार ने पूर्वांचल के माफिया व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के उपर अपना शिकंजा और तेज कर लिया है. बाहुबली विधायक और उसके गुर्गों की अवैध संपत्तियों को जमींदोज करने के बाद जहां दोनो बेटों पर एफआईआर दर्ज कर इनाम घोषित किया गया था. वहीं अब मुख्तार अंसारी की पत्नी और दोनों सालों को भी कानूनी पेंच में घेर लिया है. बाहुबली विधायक की पत्नी और दोनों सालों के उपर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है.

गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर ने गैर जमानती वारंट जारी किया

शुक्रवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके दोनों सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. तीनों अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस अब इनकी गिरफ्तारी के लिए अपनी दबीश तेज कर चुकी है.

''ऑपरेशन क्लीन'' अभियान चला रही यूपी सरकार

यूपी में माफियाओं के खिलाफ प्रशासन अभी ''ऑपरेशन क्लीन'' अभियान चला रही है. जिसके तहत मुख्तार की पत्नी आफसा पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. बाहुबली की पत्नी पर कुर्क जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप है, जिसके खिलाफ एक केस भी दर्ज किया गया था. साथ ही सरकारी पैसे के गबन का भी एक पुराना केस दर्ज है. वहीं उसके सालों पर फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल कर सरकारी ठेका लेने के आरोप में केस किया गया है.

मुख्तार के दोनों बेटों पर इनाम घोषित

बता दें कि सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण के मामले में लखनऊ पुलिस ने मुख्तार के दोनों बेटों अब्बास और उमर पर भी शिकंजा कसा हुआ है. दोनों के उपर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित है. वहीं दोनो के खिलाफ जल्द ही गैर जमानती वारंट भी अदालत से जारी हो सकती है.

Published by : Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें