1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. former mla vijay mishras daughter accused of demanding extortion of 1 crore from businessman nrj

पूर्व विधायक विजय म‍िश्र की बेटी पर कारोबारी से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप, प्रयागराज में FIR दर्ज

थाने में कारोबारी की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है क‍ि वह डाक्टर को दिखाने के लिए शहर के फीनिक्स अस्पताल गए थे. जब वह अस्पताल के बाहर आकर गाड़ी में बैठे तो वहां पहले से एक शख्स बैठा था. इसी बीच उसने तमंचा दिखाकर कहा, 'विजय भैया को जेल से छुड़वाने के लिए एक करोड़ की व्यवस्था करनी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Prayagraj News: प्रयागराज की अलकापुरी कैंट निवासी कारोबारी राम आसरे मिश्रा ने जार्जटाउन थाने में विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा व दो अन्य के खिलाफ 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. घटना 22 अप्रैल 2022 को हुई थी.

तमंचा दिखाकर युवक ने दी धमकी

थाने में कारोबारी की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है क‍ि वह डाक्टर को दिखाने के लिए शहर के फीनिक्स अस्पताल गए थे. जब वह अस्पताल के बाहर आकर गाड़ी में बैठे तो वहां पहले से एक शख्स बैठा था. इसी बीच उसने तमंचा दिखाकर धमकाने लगा. उसने कहा, 'विजय भैया को जेल से छुड़वाने के लिए एक करोड़ की व्यवस्था करनी है. इसका इंतजाम कर दो वरना तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे.' इतना कहने के बाद वह चला गया.

बेटे की शादी तक रुकवाने का आरोप

पीड़ि‍त कारोबारी अपने बेटे प्रवेश की 27 अप्रैल को तय हुई शादी की तैयारी कर रहा था. आरोप में बताया गया है क‍ि तब सीमा मिश्रा ने उसके पीछे अपने कई आदमी लगा दिए. इस कारण शादी नहीं हो पाई. उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है. अंत में उसने पुल‍िस से मदद मांगी. कारोबारी का यह भी आरोप है कि साल 2020 में भदोही लोकसभा सीट से सपा की उम्मीदवार रहीं सीमा मिश्रा ने अपनी बेटी की शादी का उनके बेटे प्रवेश से करने को कहा था. जब उन्हें पता चला कि सीमा मिश्रा आपराधिक छव‍ि की महिला है तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया. सीमा ने अपनी बेटी की शादी कहीं और कर दी. अब वह उनके बेटे की शादी में परेशानी का सबब बनी हुई हैं. आरोप है कि उनकी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया गया है. फिर रंगदारी मांगते हुए पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे फंसाने की धमकी दी जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें