1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. dead body of youth found on railway track in suspicious condition in prayagraj sht

Prayagraj News: संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

प्रयागराज के नवाबगंज इलाकेे में संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला. ग्रामीणों की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए. फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News
Prayagraj News
प्रतीकात्मक तस्वीर

Prayagraj News: जिले के नवाबगंज थाना अंतर्गत रामपुर गांव के पास आज सुबह संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला. रेलवे ट्रैक पर शव की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में ट्रैक किनारे भीड़ जमा हो गई. इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव के नीरज मिश्र उम्र 30 वर्ष पुत्र राम मूरत मिश्र का शव संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि हत्या कर शव ट्रैक पर फेंका गया है. वहीं परिजनों के आरोप के मुताबिक, पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है.

कल शाम से लापता था मृतक

परिजनों के मुताबिक, मृतक नीरज मिश्र कल शाम से ही घर से निकला था. परिजन उसे कल शाम से ही ढूंढ रहे थे. सुबह गांव से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर ग्रामीणों ने उसकी लाश पड़ी देखी तो परिजनों को जानकारी दी. घटना की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो नीरज का शव देख दहाड़ मार रोने लगे. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने परिजनों से तहरीर प्राप्त कर मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें