1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. crime news lover who came to meet at midnight killed the girlfriend sht

Varanasi Crime News: प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने पर मिलने पहुंचा प्रेमी, क्या हुआ जो कर दी हत्या

वाराणसी तातेपुर गांव मे एक युवतीअपने घर की छत पर सोते हुए सुबह मृत पाई गई थी. इस पूरे प्रकरण में प्रेमी और उसके मित्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. जोकि इस हत्याकांड के आरोपी हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
varanasi crime news
varanasi crime news
Prabhat khabar

Varanasi News: वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के तातेपुर गांव में 25 मार्च को युवती अपने घर की छत पर सोते हुए सुबह मृत पाई गई थी. वहीं, परिजनों ने इस घटना को हत्या बताया है. चौबेपुर पुलिस ने रविवार को इस पूरे प्रकरण में प्रेमी और उसके मित्र को गिरफ्तार कर के मीडिया के सामने पेश किया.

पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

वाराणसी के चौबेपुर तातेपुर गांव में 25 मार्च को युवती रात में छत पर सोने गई थी. परिजन जब उठाने गए तो युवती मृत पाई गई थी. युवती के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी. पुलिस ने जांच में दो युवकों को गिरफ्तार किया और पूरे घटना का खुलासा किया.

युवती की शादी कहीं और तय होने पर की हत्या

पुलिस को गिरफ्तार आरोपी पुनवासी साहनी ने बताया कि, वो मृतिका युवती से पिछले चार वर्षो से प्रेम करता था. कुछ समय पूर्व पुनवासी साहनी मुंबई चला गया था. मुबई जाने के दौरान भी उसकी वार्ता युवती से लगातार होती रहती थी. युवती ने उसी दौरान पुनवासी साहनी को बताया की उसकी शादी घर वालो ने तय कर दी है.

चुप कराने के चक्कर में युवती की हत्या

होली पर मुंबई से पुनवासी साहनी अपने घर आया और युवती से मिलने के लिए फोन किया. 25 मार्च की रात युवती से मिलने पुनवासी साहनी पहुंचा और प्रेमिका से बातचीत कर रहा था. उसी दौरान पुनवासी साहनी का मित्र अंजनी भी पहुंच गया. अंजनी को देख कर युवती शोर मंचाने लगी. युवती को चुप कराने के लिए पुनवासी साहनी ने उसके गर्दन को अपने पैरो से दबाए रखा और युवती की मौत हो गई.

आगे कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि, युवती हत्याकांड में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. फिलहाल, पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें