1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. cm yogi adityanath appointed mohsin raza as chairman of the state haj committee nrj

UP News: मोहसिन रजा को सीएम योगी आदित्यनाथ का 'तोहफा', राज्य हज कमेटी का बनाया चेयरमैन

मोहसिन रजा से पहले लंबे वक्त तक ये पद रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के पास था. इससे पहले योगी की कैबिनेट में न चुने जाने के बाद मीडिया से हुई बातचीत में मोहसिन रजा ने कहा था कि उन्हें कैबिनेट में शामिल नहीं किया गया है, इसका मतलब कुछ और नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मोहसिन रजा को दी गई नई जिम्मेदारी.
मोहसिन रजा को दी गई नई जिम्मेदारी.
फाइल फोटो.

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे कार्यकाल में गुरुवार को अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज राज्य मंत्री रहे मोहसिन रजा को राज्य हज कमेटी का चेयरमैन बना दिया. दरअसल, प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर्स का चुनाव करते समय मोहसिन रजा को नहीं चुना गया था. इसे लेकर तमाम तरह के अटकलें लग रही थीं. इन अटकलों पर सीएम योगी ने ब्रेक लगा दिया.

'बदलाव में विश्वास करती है बीजेपी'

बता दें कि मोहसिन रजा से पहले लंबे वक्त तक ये पद रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के पास था. इससे पहले योगी की कैबिनेट में न चुने जाने के बाद मीडिया से हुई बातचीत में मोहसिन रजा ने कहा था कि उन्हें कैबिनेट में शामिल नहीं किया गया है, इसका मतलब कुछ और नहीं है. भाजपा बदलाव पर काम करती है. एक व्यक्ति को काम दिया जाता है. फिर दूसरे को देती है. उन्होंने कहा था, ‘मैं संगठन के लिए काम कर रहा हूं, करता रहूंगा. कुछ और काम करूंगा. दूसरा मुस्लिम चेहरा लाया गया है कि वह ज्यादा काम करेगा और अच्छी बात यह होगी कि बड़ों का अपने काम में उपयोग करेगा अच्छी बात है. अगर कोई ऐसे लोगों को लेकर चलता है तो अच्छा रहेगा.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें