1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. car rammed truck brutal accident in up 5 died and 3 injured in accident truck collided with car prt

ट्रक से टकरा कर कार के उड़े परखच्चे, मातम में बदली शादी की खुशी, ऐसा था हादसे के बाद का मंजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Road Accident in UP
Road Accident in UP
Demo Picture
  • यूपी के महाराजगंज में भीषण सड़क हादसा

  • कार और ट्रक की भीषण टक्कर

  • हादसे में 5 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Road Accident in UP, Car Rammed Truck, 5 Dead, 3 Injured: यूपी के महाराजगंज के करहिया पुल के पास एक भीषण सड़् हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. और 3 गंभीर रुप से घायल हो गये. हादसा उस वक्त हुआ जब एक कार सामने से आ रहे ट्रक से जाकर सीधी भिड़ गई. इस जोरदार टक्कर में कर के परखच्चे उड़ गये. वहीं उसमें सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 1 ने असपताल में दम तोड़ा, वहीं, 3 को गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

बारात जा रही थी कारः जानकारी मिली है कि हादसे का शिकार हुई कार में सवार लोग बारात जा रहे थे. लेकिन रास्ते में विपरित दिशा से आ रहे ट्रक से सीधी जा भिड़ी. कार में सवार होकर सभी लोग बारात में गोरखपुर के हनुमानगंज जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी लोग फरेंदा के लीलाछापर के रहने वाले हैं.

फरेंदा की ओर से आ रही थी ट्रकः लोगोंम ने बताया कि ट्रक फरेंदा की ओर से आ रही थी. जबकि बारातियों से भरी आर्टिका कार रहे हनुमानगंज की ओर जा रही थी. लेकिन कार ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और कार सीधी जाकर ट्रक से चकरा गई. घटना के बाद किसी तरह घायलों को असपताल पहुंचाया गया.

पुलिस ने अस्पताल पहुंचायाः वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए पहले जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन घायलों की गंभीर हालत देखने के बाद जिला अस्पताल ने प्रारंभिक उपचार करने के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

मृतकों के गांव में पसरा मातमः इधऱ दुर्घटना की खबर मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया. पुलिस ने सभी शवों की शिनाख्त करने के बाद सभी को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है. वहीं हादसे के बाद शादी स्थल में ही शोक है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें