1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bollywood actress kangana ranaut meets up cm yogi adityanath in lucknow after ending tejas movie shooting schedule abk

कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, ‘तेजस’ फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यूपी में थीं एक्ट्रेस

कुछ दिनों से फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हो रही थी. शूटिंग शिड्यूल खत्म होने के बाद कंगना शुक्रवार की सुबह लखनऊ पहुंची. लखनऊ में कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
सोशल मीडिया

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस में बिजी हैं. कुछ दिनों से फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हो रही थी. शूटिंग शिड्यूल खत्म होने के बाद कंगना शुक्रवार की सुबह लखनऊ पहुंची. लखनऊ में कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

बताया जाता है कि मुलाकात के दौरान कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ से कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान दोनों ने उत्तर प्रदेश फिल्म सिटी को लेकर अपनी बातें रखी. इसके पहले भी कंगना रनौत ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने के सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसले का समर्थन किया था. उन्होंने सीएम के ऐलान पर कहा था- ऐसा कहना कि फिल्म सिटी सिर्फ हिंदी फिल्मों के लिए सही है, गलत है. तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को साबित किया है. आज भारत में हिंदी को छोड़ कई भाषाओं में फिल्में बन रही है.

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की फिल्म थलाइवीरिलीज हुई थी. इसे बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिस्पांस मिला था. कंगना अपनी फिल्मों में अलग किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग शिड्यूल मुरादाबाद में लगाई गई थी. अगस्त में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स ऑफिसर्स की वर्दी में फोटो शेयर किया था. इसे काफी पसंद किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें