1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bjp mp rita bahuguna joshi tested corona positive she issolate herself in delhi

BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी हुई कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली में हुई आइसोलेट

इलाहाबाद से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना की चपेट में आ गई है. इस बात की जानकारी उन्होंने मीडिया को दी. बता दें कि रीता पिछले साल दूसरी लहर में भी कोरोना संक्रमित हुई थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
रीता बहुगुणा जोशी हुई कोरोना पॉजिटिव
रीता बहुगुणा जोशी हुई कोरोना पॉजिटिव
Prabhat Khabar

MP Rita Bahuguna Joshi tested Corona positive : देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में हर रोज दो लाख से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं. इस वायरस की चपेट में तमाम सांसद भी आ रहे हैं. अब इलाहाबाद सीट से सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना की चपेट में आ गई है. इसकी जानकारी उन्होंने मीडिया को स्वयं दी है.

रीता बहुगुणा जोशी ने बताया कि आज मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया, जिसमे मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने तत्काल खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. आपको बता दें कि बहुगुणा जोशी इस वक्त अपने दिल्ली आवास पर हैं. सांसद ने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द कोरोना जांच करने की बात भी कही है.

उन्होंने कहा कि 2 दिन से मैं स्वयं को अस्वस्थ महसूस कर रही थी. जिसके बाद आज जांच करया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. संपर्क में आए सभी लोग सुरक्षा की दृष्टि से अपनी जांच करा लें. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रीता को कुछ दिनों से लगातार बताया जाता है कि उन्होंने कुछ दिनों से 103 से 104 डिग्री बुखार हो रहा था. जिसके बाद सावधानी के नाते उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था.

आपको बता दें कि बीजेपी बता दें कि सांसद रीता बहुगुणा जोशी पिछले साल कोरोना की दूसरी लहर में भी कोरोना की चपेट में आई थी. उस दौरान उनके पति भी उनके साथ कोरोना संक्रमित हो गए थे. दोनों ने सुरक्षा के तौर पर दिल्ली की मेदांता में एडमिट हुए थे. जिसके बाद इलाज के कुछ दिनों बाद दोनों ठीक हो गए. जिसके बाद वह प्रयागराज लौट आए.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें