1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ayush firing case bjp mp kaushal kishore daughter in law threatens suicide on live show accuses husband of assault lucknow news avd

आयुष गोली कांड : BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने लाइव शो में दी सुसाइड की धमकी, पति पर लगाया मारपीट का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांसद कौशल किशोर की बहू ने लाइव शो में दी सुसाइड की धमकी
सांसद कौशल किशोर की बहू ने लाइव शो में दी सुसाइड की धमकी
twitter
  • भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलाये जाने के मामले में नया मोड़

  • सांसद की बहू ने अपने पति आयुष पर लगाया मारपीट का आरोप

  • न्यूज चैनल के साथ बातचीत में आयुष की पत्नी अंकिता ने सुसाइड की धमकी दी

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलाये जाने के मामले में नया मोड़ आया है. सांसद की बहू अंकिता ने एक न्यूज चैनल के लाइव शो में सुसाइड की धमकी दे दी है. उन्होंने लाइव शो में अपने पति आयुष पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया.

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशन किशोर की बहू ने लाइव शो में बताया कि उनके पति आयुष उनके साथ मारपीट भी करते थे. लाइव शो में सांसद कौशल किशोर के साथ उनकी बहस भी हो गयी.

सांसद की बहू और आयुष की पत्नी ने खुलासा किया और बताया कि दो दिनों पहले उनके पति आयुष की चंदन गुप्ता नाम के एक व्यक्ति से लड़ाई हुई थी. अंकिता ने बताया, उस समय आयुष ने अपने पतिा को फोन कर कहा था कि अगर उसकी बात पुलिस कमिश्नर से नहीं करायेंगे तो वो खुद को या फिर चंदन को गोली मार लेगा. उस घटना के दो दिनों के बाद गोलीकांड हुई.

अंकिता ने लाइव शो में बताया कि उसपर दबाव बनाया जा रहा है कि वो अपने भाई को फंसाकर आयुष को बचा ले. उसने न्यूज चैनल में बातचीत के दौरान कहा कि उसे और उसके भाई आदर्श को फंसाया जा रहा है. अंकिता ने कहा कि वो आयुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगी. लाइव शो में बातें करते-करते अचानक अंकिता ने कह दिया, मैं सुइसाइड कर रही हूं. फिर फोन काट दिया.

क्या है मामला

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बुधवार 3 मार्च को सुबह संदिग्ध हालात में गोली मार दी गयी. इस मामले में हिरासत में लिये गये एक करीबी रिश्तेदार ने कुछ लोगों को फंसाने के लिये इस घटना को जानबूझकर अंजाम देने का दावा किया है. पुलिस आयुक्त डी के ठाकुर ने बताया कि इस मामले में सांसद के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और साले (पत्नी के भाई) आदर्श को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इससे पहले पुलिस आयुक्त ठाकुर ने कहा था , अब तक हुई जांच में पाया गया है कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपने साले आदर्श से खुद पर गोली चलवायी थी. उसने घटना को कुबूल करते हुए कहा कि उसने आयुष के कहने पर ही उस पर गोली चलायी थी इस मामले में इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद कर ली गई है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें