18.8 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Prayagraj News: जेल में बंद युवक को चेन स्नेचिंग का बनाया आरोपी, दारोगा और पुलिसकर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

प्रयागराज जिले में जेल में बंद युवक को चेन स्नेचिंग के मामले में आरोपी बनाने वाले दारोगा और पुलिसकर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. वाकया 27 जून 2019 का है.

Prayagraj News: बीते दिनों शिवकुटी थाना पुलिस द्वारा धूमनगंज निवासी संतोष रावत को चेन स्नेचिंग में फर्जी तरीके से जेल भेजने के मामले में जांच अधिकारी व पुलिस कर्मियों पर रविवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. मामले में आरोप ने घटना के वक्त जेल में होने की बात कोर्ट को बताई थी. जिसके बाद कोर्ट ने DIG/SSP प्रयागराज को तलब करते हुए कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी थी.

धोखाधड़ी जालसाजी के धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

फर्जी तरीके से युवक को जेल भेजने के मामले में दरोगा समेत गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों पर धोखाधड़ी जालसाजी के अलावा आपराधिक साजिश के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. वाकया 27 जून 2019 का है. इस घटना के खुलासे में आरोपी बनाए गए संतोष रावत ने कोर्ट को बताया था कि घटना के वक्त वह नैनी जेल में निरुद्ध था. वह स्नेचिंग की घटना को कैसे अंजाम दे सकता है.

Also Read: Prayagraj News: प्रयागराज में Bipin Rawat की लगेगी प्रतिमा, सड़क का भी रखा जाएगा नाम

कोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए युवक को जेल भेजने वाले विवेचक और गिरफ्तार करने वाली टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था. कोर्ट के आदेश के अनुपालन में विवेचक और पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Also Read: Prayagraj News: AU की पुरा छात्रा SDM रत्निका श्रीवास्तव ने बताया, कैसे करें सिविल सर्विसेज की तैयारी

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें